पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:ट्रेन की चपेट में आने से 28 वर्षीय अज्ञात युवक की मौत

नारनौल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेवाड़ी-रींगस वाया नारनौल रेलवे ट्रैक पर सोमवार सुबह गांव पटीकरा के निकट 28 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हुई है। सूचना मिलने पर जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। अब शिनाख्त के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में 72 घंटे के लिए रखवा दिया गया है।

जीआरपी चौकी इंचार्ज एसआई कैलाशचंद ने बताया कि उन्हें सोमवार सुबह 7.30 बजे नारनौल-रेवाड़ी रेलवे लाइन पर गांव पटीकरा के निकट एक युवक के गाड़ी की चपेट में आने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका-मुआयना करने के बाद शव की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों को मौके पर बुलाया था, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। एसआई ने बताया कि इसने लाल व नीली चेकदार शर्ट व काले रंग की जींस डाली हुई है। हाथ में लोहे का कड़ा भी है। यदि किसी परिवार से ऐसा युवक गायब है तो वे नारनौल के सरकारी अस्पताल पहुंचकर शव की शिनाख्त कर सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें