पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कॉलेज छात्र अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार:अवैध पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

नारनौलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गाड़ी को रोककर जब चेकिंग की तो अंदर एक अवैध पिस्टल बरामद हुई
  • आरोपी का पिछले वर्ष 6 अगस्त को नारनौल बस स्टैंड के पास होटल सत्यप्लाजा पर हुई फायरिंग में भी हाथ था

कर्मचारी काॅलोनी में एक कॉलेज छात्र अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान विश्वास पुत्र राजेन्द्र उर्फ राजू काना सुराणा के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। एक दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने पर सोमवार न्यायालय ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत नसीबपुर जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि थाना सदर इलाके का आदतन अपराधी राजेन्द्र उर्फ राजू काना फिलहाल किसी मामले में नसीबपुर जेल में बंद है। उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज है। अब इसका फाइनल में पढ़ने वाला पुत्र विश्वास भी अपने पिता राजू काना के रास्ते पर चल पड़ा है। इसके खिलाफ भी सिटी थाना नारनौल व सदर नारनौल में 4 आपराधिक केस दर्ज है।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने गश्त के दौरान शक का अंदेशा होने पर कर्मचारी काॅलोनी नारनौल में घूम रही गाड़ी को रोककर जब चेकिंग की तो अंदर एक अवैध पिस्टल बरामद हुई पूछताछ पर उसमें सवार विश्वास ने बताया कि कुछ दिन पहले उत्तरप्रदेश के एक व्यक्ति से उसने इसे रेलवे स्टेशन के पास से खरीदा था।

प्रवक्ता ने बताया कि इस आरोपी का पिछले वर्ष 6 अगस्त को नारनौल बस स्टैंड के पास होटल सत्यप्लाजा पर हुई फायरिंग में भी हाथ था। इस मामले में भी आरोपी की तलाश थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें