पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:रोड क्रॉस करते वक्त वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, मासूम बच्ची के सिर से उठा पिता का साया

नारनौल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नारनौल-सिंघाणा नेशनल हाइवे पर गांव गोद के निकट स्थित रिलायंस कंपनी के पेट्रोल पंप के निकट बुधवार देर शाम पैदल सड़क पार कर रहे 21 वर्षीय युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे आगामी इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर दुर्घटना के आरोप में फरार अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के गांव भीर निवासी कुलदीप सिंह पुत्र बिशंभर तथा अभिषेक पुत्र विकास बुधवार को गांव गोद में अपनी रिश्तेदारी में किसी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। देर शाम करीब 7 बजे कुलदीप व अभिषेक घूमने के लिए हाइवे के निकट स्थित पेट्रोल पंप की तरफ गए थे। इस दौरान हाईवे पार करते समय कोई अज्ञात वाहन उन्हें टक्कर मारकर फरार हो गया। इस दुर्घटना में कुलदीप व अभिषेक दोनों घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे गांव गोद के लोगों ने दोनों घायलों को तुरंत उपचार के लिए नारनौल के नागरिक अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद कुलदीप को मृत घोषित कर दिया।

वहीं अभिषेक की गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद उसे आगामी इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल में पहुंच गुरुवार सुबह शव परिजनों के बयान दर्ज किए। मृतक के परिजनों ने बताया कि कुलदीप अपनी रिश्तेदारी में किसी कार्यक्रम में शामिल होने आया था। परिजनों ने बताया कि कुलदीप शादीशुदा था तथा एक छोटी बच्ची का पिता था। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें