पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खरावड़ गांव के पास वारदात:गन पॉइंट पर तेल के टैंकर चालक से लूटे साढ़े 12 हजार

रोहतक24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव खरावड़ के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने तेल के टैंकर चालक से गन पॉइंट पर साढ़े 12 हजार रुपए छीन लिए। घटना शनिवार शाम की है। आरोपियों ने टैंकर के आगे बाइक अड़ा रूकवाया। इसके बाद रास्ता पूछने के बहाने चालक को बातों में उलझाकर उस पर गन तान दी।

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। पानीपत जिले के गांव गोयला खुर्द निवासी रमेश ने इस संबंध में थाना आईएमटी में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पानीपत जिले के गांव गोयला खुर्द निवासी रमेश ने बताया कि वह पारस आयल कंपनी में बतौर चालक नौकरी करता है। उसके साथ पलवल निवासी रवींद्र हैल्पर की नौकरी करता है। दोनों शनिवार शाम को पानीपत रिफाइनरी से तेल का टैंकर लेकर बहादुरगढ़ में स्थित परल कंपनी के लिए चले थे।

रास्ते में खरावड़ पुल के पास राँग साइड से बाइक सवार दो युवकों ने उनके टैंकर के आगे बाइक अड़ा उनसे रास्ता पूछने लगे। रमेश ने रास्ते के बारे में जानकारी न होने की बात कही तो इसी वक्त एक युवक ने रमेश पर पिस्तौल तान दी और दूसरे ने रवींद्र की गर्दन पर चाकू लगा दिया।

आरोपी रमेश की जेब से पर्स निकालकर ले गए। पर्स में साढ़े 12 हजार रुपए और अन्य जरूरी कागजात थे। सूचना मिलने पर थाना आईएमटी पुलिस मौके पर पहुंची।

खबरें और भी हैं...