पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:कंटेनर से 17 गाेवंश बरामद, गाड़ी रुकवाने पर तस्करों ने किए 3 फायर, युवक फरार

महमएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव खरकड़ा के पास अवैध रूप से गोकशी के लिए ले जाई जा रही एक गाड़ी को रुकवाना गो प्रेमियों को भारी पड़ गया। गाेतस्कराें ने गाड़ी रुकवा रहे युवकों पर 3 फायर कर डाले। गनीमत रही कि गोली किसी भी गो प्रेमी को नहीं लगी। बाद में आरोपी गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कैंटर से 17 बैल बरामद करने के बाद उन्हें बड़ेसरा नंदीशाला में छोड़ दिया।

पुलिस को दी शिकायत में सीसर गांव के रहने वाले रमेश, सतपाल, दीपक, बंटी, सुरंग और कालू ने बताया कि उन्हें हिसार की तरफ से दिल्ली जा रहे एक कंटेनर में गाेतस्करी की सूचना बुधवार देर रात मिली। जिसके बाद वे पिकअप गाड़ी में सवार होकर कंटेनर का इंतजार करने लगे। उन्होंने बताया कि इसी दौरान उन्होंने एक कंटेनर को रुकवाने की कोशिश की। लेकिन चालक ने उनकी पिकअप गाड़ी को साइड दे मारी।

उन्होंने कहा कि खरकड़ा गांव के पास कंटेनर को रुकवा लिया गया। कंटेनर में सवार गोतस्करों ने उन पर पिस्तौल से 3 फायर किए लेकिन उनमें से किसी को भी गोली नहीं लगी। उन्होंने कहा कि अंधेरे का फायदा उठाकर गोतस्कर मौके से फरार हो गए। सूचना देने के बाद पहुंची पुलिस ने कंटेनर से 17 बैल बरामद किए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें