पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रॉपर्टी टैक्स वसूली:लक्ष्य से 19 करोड़ पीछे, आज अंतिम दिन, 6 काउंटर खुलेंगे

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वित्त सत्र के अंतिम दिन 31 मार्च को अंबेडकर चौक स्थित नगर निगम कार्यालय में 6 कैश काउंटर लगाए जाएंगे। वहीं मंगलवार को 17 लाख रुपए कैश व 9 लाख रुपए चेक से प्राॅपर्टी टैक्स भरा गया। वित्त वर्ष में 31 मार्च को नगर निगम कमिश्नर ने सभी कैश काउंटर खोलने का निर्णय लिया है।

निगम की ओर से वर्ष 2020-21 में 40 करोड़ रुपए प्रॉपर्टी टैक्स मद में वसूलने का लक्ष्य रखा गया, लेकिन अभी तक 21 करोड़ रुपए ही निगम वसूल पाया है। मार्च के अंतिम सप्ताह में लगभग ढाई करोड़ रुपए बड़े बकायेदारों से वसूलने का लक्ष्य रखा गया था।

खजाना, उपमंडल खजाना कार्यालय व बैंक आज रात 12 बजे तक खुलेंगे

डीसी कैप्टन मनोज कुमार ने बैंकों और खजाना कार्यालय के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि 31 मार्च को सरकारी लेन-देन से संबंधित बैंक, खजाना व उपमंडल खजाना कार्यालय जनहित में अर्ध-रात्रि 12 बजे तक खुले रहेंगे। मौजूदा वित्त वर्ष की क्लोजिंग के दृष्टिगत किसी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए यह आदेश जारी किए हैं। उन्होंने निर्देश दिए है कि जनता को कोई असुविधा न हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें