पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर केस:मुरादपुर टेकना मर्डर केस के मास्टरमाइंड समेत 2 काबू, आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

रोहतक7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव मुरादपुर टेकना में दुकानदार ईश्वर सिंह की गोली मारकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे मुख्यारोपी समेत दो आरोपियों को सीआईए टू ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान गांव भराण निवासी अमित उर्फ टिंकू उर्फ सोनू और पानीपत के जौरासी निवासी राहुल के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश करेगी। एसपी राहुल शर्मा की ओर से सीआईए-2 टीम की प्रशंसा की गई है। आरोपियों को काबू करने वाली सीआईए-2 टीम को ईनाम व प्रशंसा पत्र से सम्मानित करने की घोषणा की गई।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी अमित उर्फ टिंकू उर्फ सोनू सन् 2015 में भराण के कप्तान उर्फ कप्पे सरपंच कि हत्या की वारदात में शामिल रहा है आरोपी अमित उक्त मामले में गिरफ्तार होकर जेल में बन्द था। आरोपी अमित 20 मार्च 2020 को जेल से पैरोल पर जेल से बाहर आया था। तब से आरोपी फरार चल रहा है। इसके अलावा आरोपी अमित के खिलाफ जेल में मोबाइल फोन रखने के तीन मामले भी दर्ज है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें