पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अज्ञात कारणों से लगी आग:ओमेक्स सिटी के पास जलीं मजदूरों की 22 झोपड़ियां, दमकल की आठ गाड़ियां पा सकीं आग पर काबू, कोई जनहानि नहीं

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग लगने के बाद जला हुआ सामान। - Dainik Bhaskar
आग लगने के बाद जला हुआ सामान।

ओमेक्स सिटी के पास सोमवार अलसुबह करीब 3 बजे अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। इससे कोई जनहानि नहीं हुई है। आग से करीब 22 झोपड़ी जल गई। इन झोपड़ियों में रहने वाले अधिकतर लोग कूड़ा बीनने के का काम करते है। फायरबिग्रेड की करीब 8 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग में सामान जलकर राख होने के बाद अब इन लोगों ओमेक्स सिटी में ही पेड़ पौधों के नीचे अपना डेरे जमाया हुआ है। हालांकि शहर के लोगों इनके लिए खाना और अन्य जरूरी सामान लेकर भी पहुंच रहे हैं।

इनका छीना आशियाना

आग की चपेट में आने से सद्दाम हुसैन, आसैर असरूद्दीन की परचून की दुकान जली है। इसके अलावा शाहबुदीन, नासीर, सद्दाम, अब्दुल कलाम, वाजिद, रियाजुल, अब्दुल खालिक, गाजी, असगर, मुजम्मिल, सुल्तान और अफसर अली समेत कई अन्य की झोपड़ी जल गई। अजगर अली ने बताया कि रात में शोर सुन बाहर आया तो कई झोपड़ियों में आग लगी थी। बच्चों व पत्नी को झोपड़ी से बाहर लेकर आया।

बेटी को झोपड़ी से बाहर निकला

झोपड़ी में रहने वाली सरबनू ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ झोपड़ी में सो रही थी। इसी वक्त अचानक पास की झोपड़ियों में आग लग गई। चीख पुकार सुनकर नींद खुली तो एक दम से अपनी बेटी को गोद में लेकर झोपड़ी से बाहर दौड़ी। हालांकि ज्यादातर सामान जलकर राख हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें