पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कृषि कानूनों का विराेध:जिले के 14 मुख्य मार्गों पर 3 घंटे चक्का जाम बसें रोकी, एंबुलेंस-इमरजेंसी वाहन जाने दिए

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टैम तै पहल्यां कती नी जाण दूं.... मकड़ाैली टाेल प्लाजा पर लट्ठ लेकर धरना देता बुजुर्ग किसान। यहां चक्का जाम की कमान बुजुर्गों के हाथ में रही। - Dainik Bhaskar
टैम तै पहल्यां कती नी जाण दूं.... मकड़ाैली टाेल प्लाजा पर लट्ठ लेकर धरना देता बुजुर्ग किसान। यहां चक्का जाम की कमान बुजुर्गों के हाथ में रही।

किसान आंदोलन के चलते जिले में 14 मुख्य मार्गों पर चक्का जाम किया गया। दोपहर 12 से 3 बजे तक रास्तों पर किसान डटे रहे। इसमें महिलाओं की भी संख्या अच्छी खासी रही। किसानों ने अपने वादे अनुसार इमरजेंसी वाहनों को आने-जाने का पूरा रास्ता दिया। हालांकि रोडवेज व सहकारी समिति की बसों समेत अन्य वाहनों का आवागमन पूरी तरह इन 3 घंटे में ठप रहा।

सामान्य दिनों की तुलना में राेडवेज ने शनिवार को 185 की बजाय 155 बसों का संचालन किया। रोडवेज का दावा है कि एक दिन में उन्हें 5 लाख रुपए की कम आय हुई। रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा चाकचौबंद रही। ट्रेन संचालन में कोई रुकावट नहीं आई।

मकड़ाैली टाेल प्लाजा पर शव वाहन के साथ दूसरी गाड़ी में सवार लोगों को भी किसानों ने जाने दिया। आगे बढ़ उन वाहनों के लिए सभी ने रास्ता बनाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें