चोरी में विफल चोर ने वाहनों में लगाई आग:3 स्कूटी उठाने का प्रयास करने से पहले की ट्रांसफार्मर जलाने की कोशिश; शिवाजी कॉलोनी थाने में केस दर्ज

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाड़ी का सायरन सुन मौके पर पहुंचे बाइक व गाड़ी मालिक। - Dainik Bhaskar
गाड़ी का सायरन सुन मौके पर पहुंचे बाइक व गाड़ी मालिक।

काठमंडी पुल व इसके आसपास बाइक व अन्य वाहनों की चोरी में विफल रहे चोर द्वारा आधी रात को वाहनों में आग लगाने का मामला सामने आया है। शिकायतकर्ता के अनुसार चोर ने इलाके के ट्रांसफार्मर में भी आग लगाने की कोशिश की। चोर के आग लगाने से बाइक पूरी तरह जल गई। इसके अतिरिक्त आरोपी ने एसयूवी की स्टेपनी में भी आग लगा दी। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। बाइक मालिक ने चोर के खिलाफ थाना शिवाजी कॉलोनी में शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

कार में लगे सेंसर ने किया सचेत

काठमंडी के सुमित ने बताया कि वह टूर एंड ट्रेवलर्स का काम करते हैं। वह अपने वाहन काठमंडी पुल के नीचे खड़ा करते हैं। मंगलवार रात उनके पड़ोसी मनोज ने उनकी बाइक को चोरी करने की कोशिश की। उसके बाद उसने सड़क की दूसरी ओर खड़ी 3 स्कूटियों को भी चोरी करने की कोशिश की। इससे पहले उसने पास स्थित ट्रांसफार्मर को आग लगाने का प्रयास किया। सभी जगह विफल होने पर वह बौखला गया और पेट्रोल लाकर बाइक को आग लगा दी। पास खड़ी कार के सेंसर से उन्हें घटना की जानकारी हुई तो वह मौके पर आए, तब तक चोर भाग चुका था। बाद में पता चला कि चोर भागने के दौरान दूसरी गली में खड़ी एसयूवी की स्टेपनी पर भी पेट्रोल डालकर आग लगा गया।

ट्रक की बैट्री खोलने का भी किया प्रयास: चोरी में विफल होने पर आरोपी ने काठमंडी पुल के पास खड़े ट्रक की बैट्री खोलने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक की केबिन में सो रहे चालक को इसका पता चल गया और उसके पीछे लोहे की रॉड लेकर दौड़ पड़ा।

आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड: पुलिस के अनुसार आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड है। वह हत्या के मामले में भी जेल जा चुका है। कॉलोनी के लोग उसकी हरकतों से परेशान रहते हैं।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। उसकी तलाश की जा रही है। वह पहले भी अपराधों में संलिप्त रहा है। जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा। - नरेश, जांच अधिकारी

खबरें और भी हैं...