पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर निगम:हुडा विभाग से आए 30 कर्मी लौटाए, निगम कमिश्नर बाेले-सीवर व सुविधाएं दुरुस्त करें

रोहतक13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हुडा विभाग की ओर से नगर निगम में स्थानांतरित किए गए 30 फील्ड स्टाफ को लेने से नगर निगम कमिश्नर प्रदीप गोदारा ने बुधवार को इंकार कर दिया। उन्होंने हुडा प्रशासक से बात करके कहा कि पहले हुडा विभाग निगम को मिलने वाली सीवर आदि सुविधाओं को दुरुस्त रूप में स्थानांतरित करे। इसके बाद जरूरत के हिसाब से स्टाफ लिए जाएंगे।

प्रदेश सरकार की ओर से आदेश के बाद सेक्टर-1, सेक्टर-2, सेक्टर-3, सेक्टर-4, सेक्टर-14 और सेक्टर-4 एक्सटेंशन की जिम्मेदारी नगर निगम संभाल रहा है। मौजूदा समय में सड़कों की मरम्मत, बरसाती पानी की निकासी कार्य नगर निगम संभालता है। नए बदलाव के तहत अब सीवर व पेयजल आपूर्ति भी निगम के हवाले की जानी है।

इसी के मद्देनजर हुडा विभाग की ओर से 30 कर्मचारी निगम में भेजे गए थे। नगर निगम कमिश्नर प्रदीप गोदारा ने बताया कि बुधवार को हुडा प्रशासक से उनकी बात हुई है। उन्हें कहा गया है कि पहले फेसिलिटी टेकओवर की प्रक्रिया पूरी हो। उसके बाद आवश्यकता अनुसार स्टाफ लिए जाएंगे। निगम के एक्सईएन हेडक्वार्टर मंजीत दहिया बुधवार दोपहर 3 बजे हुडा प्रशासक से मिलकर सारी बातों से अवगत करा चुके हैं। इधर हुडा विभाग के एक्सईएन डीके आहूजा ने बताया कि सरकार की ओर से मिले आदेश पर ही गत मंगलवार को 30 फील्ड स्टाफ को हुडा विभाग से रिलीव करके नगर निगम भेज दिया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser