होटल में मारपीट-तोड़फोड़ कर लूटे 50 हजार:4 युवकों को नाइट कर्फ्यू में शोर न मचाने मचाने को कहा तो लाठी-डंडों से मचाया तांडव

रोहतक7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रोहतक शहर के एक होटल स्टाफ को 4 युवकों से नाइट कर्फ्यू के दौरान शोर न मचाने के लिए कहना भारी पड़ गया। चारों युवकों ने स्टाफ से गाली गलौज कर हाथापाई की। इसके बाद स्टाफ ने पड़ोसियों की मदद से उन्हें होटल से बाहर निकाल दिया, लेकिन कुछ देर बाद ही चारों युवक अपने 20-22 साथियों के साथ होटल में आ धमके और लाठी-डंडों से होटल में जमकर तोड़फोड़ की। स्टाफ को भी पीटा और 50 हजार रुपए लूट कर भाग गए। होटल के स्टाफ ने थाना पीजीआईएमएस में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

कमरा नंबर 207 में कर रहे थे पार्टी

पीजीआई अस्पताल के नजदीक स्थित होटल एपिक के कर्मचारी सुरेंद्र ने पुलिस को बताया है कि शनिवार देर रात भिवानी का रहने वाला मुकेश नामक युवक अपने तीन साथियों के साथ उनके होटल में आया और कमरा नंबर 207 बुक कर लिया। जब चारों युवक कमरे में चले गए तो उनके कमरे से जोर-जोर से आवाज आने लगीं। रात 11 बजे के बाद का समय होने की वजह से होटल के स्टाफ ने उनसे शोर न मचाने के लिए कहा तो इस पर चारों युवक भड़क गए और स्टाफ के साथ मारपीट की। शोर सुनकर होटल के आसपास रहने वाले पड़ोसी आ गए और सभी ने मिलकर चारों युवकों को होटल से बाहर निकाल दिया।

युवकों द्वारा तोड़ा गया होटल के दरवाजे में लगा शीशा।
युवकों द्वारा तोड़ा गया होटल के दरवाजे में लगा शीशा।

होटल से बाहर निकालने पर चिड़े युवक

शिकायतकर्ता सुरेंद्र ने बताया कि युवकों को होटल से बाहर निकालने की घटना के 1 घंटे बाद ही मुकेश अपने 20-22 अन्य साथियों क साथ होटल में आ गया। सभी के हाथ में लाठी-डंडे और रॉड थी। सभी युवकों ने होटल में जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद मुकेश और उसके साथियों ने होटल की अलमारी में रखे 50 हजार रुपए लूट लिए और सभी आरोपी फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

मामले में पीजीआईएमएस थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। होटल और इसके बाहर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्दी ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी और वह गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं...