अपराध / कार में घूमने का शौक पूरा करने काे 4 दोस्तों ने लूटी थी कार, 3 काबू

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

रोहतक. एक माह पहले गोहाना रोड पर चमारिया मोड के पास कार चालक के साथ मारपीट कर कार लूट मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान सोनीपत के गांव रूखी निवासी शिव उर्फ डॉक्टर, विश्वास उर्फ राली व संजय के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने उन्हें दो दिन पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से छीना गया मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद करने का प्रयास करेगी।  वारदात में शामिल चौथा आरोपी भी गांव रुखी का रहने वाला है जो फरार चल रहा है। पुलिस जांच में समाने आया कि आरोपियों को कार में घूमने का शौक है। आरोपियों ने अपने शौक पूरे करने के लिए वारदात को अंजाम दिया है।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कार को लेकर मौके से फरार हो गए थे। मकड़ौली रोड पर फाटक के पास आरोपियों के साथ दुर्घटना हो गई थी। आरोपी मौके पर क्षतिग्रस्त हालत में कार को छोड़कर फरार हो गए थे। 29 मई को पुलिस ने कार को बरामद किया था। गांव चमारियां निवासी अशोक ने 28 मई को पुलिस काे शिकायत दी थी कि रात के समय चार युवकों ने गोहाना रोड चमारिया मोड से हथियारों के बल पर कार लूट ली। सदर थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना