पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापेमारी:आधी रात में 4 घंटे छापेमारी, 14 घरों में कुंडी कनेक्शन से चलते मिले एसी

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के किला मोहल्ला, बाबरा मोहल्ला, डेयरी मोहल्ला और पांडव नगर में बिजली निगम ने रविवार रात 1 बजे छापेमारी अभियान चलाया। यहां 14 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई। चोरी करने वालों पर निगम की टीम ने सवा तीन लाख रुपए जुर्माना लगाया। दरअसल बिजली निगम को इन एरिया में पिछले कई दिनों से लगातार कई दिनों से बिजली चोरी की शिकायत मिल रही थी। चोरी काे पकड़ने के लिए एक्सईएन सिटी महताब सिंह ने रविवार देर रात औचक चेकिंग अभियान चलाने का फैसला लिया।

एक्सईएन महताब ने पूर्व योजना के तहत सब डिवीजन नंबर एक के एसडीओ आरएन हुड्‌डा, सब डिवीजन नंबर दो के एसडीओ जितेंद्र कुमार, सब डिवीजन नंबर तीन के एसडीओ सुरेंद्र सिंह और जेई व पुलिस कर्मियों के साथ टीम ने रात एक बजे के बाद किला मोहल्ला, बाबरा मोहल्ला, डेयरी मोहल्ला और पांडव नगर में अलग-अलग एसडीओ की टीम ने सिलसिलेवार ढंग से छापेमारी करनी शुरू की।

सवा 3 लाख जुर्माना लगाया
सुबह पांच बजे तक चले छापेमारी अभियान के दौरान 14 घरों में सवा तीन लाख रुपए की बिजली चोरी पकड़ी। एक्सईएन सिटी महताब सिंह ने बताया कि टीम ने जिन घरों में बिजली चोरी पकड़ी, वहां पर एलटी लाइन से डायरेक्ट लाइन खींचकर कुंडी कनेक्शन लगाए हुए पकड़े गए। वो एसी, कूलर, फ्रिज सहित अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरणों को चला रहे थे। सभी उपभोक्ताओं पर बिजली चोरी करने का दोषी पाए जाने पर एफआईआर दर्ज कराई जाने की तैयारी चल रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें