पेट्रोल पंप मैनेजर से 55 हजार लूटे:रोहतक में माडू खोड़ा के पास क्रेटा सवारों ने तानी पिस्तौल; केस दर्ज

रोहतक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के रोहतक में बीती रात को बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक पेट्रोल पंप के मैनेजर से 55 हजार रुपए लूट लिए। वारदात माडू खोड़ा के पास हुई और लुटेरे क्रेटा गाड़ी में सवार थे। थाना बहु अकबरपुर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बदमाशों के बारे में फिलहाल पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

दोस्त के साथ जा रहा था घर

रोहतक जिले के गांव मोखरा के संदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात को 8.30 बजे वह अपने दोस्त सुरेंद्र के साथ बाइक पर अपने गांव जा रहे थे। उसने बाबा हरिदास पेट्रोल पम्प गांव मोखरा के सेल्समैन मनीत 55 हजाक्ररेटा कार

रुपए लेकर बैग में डाल रखे थे। उनकी बाइक का सुरेंद्र चला रहा था, जबकि वह पीछे बैठा था। उसने बताया कि वे माडु खोडा से कुछ पीछे थे तो पीछे से एक क्रेटा गाड़ी आई और साइड दबा कर उनको रोक लिया। गाड़ी से तीन युवक नीचे उतरे और उन पर पिस्तौल तान दी।

गोली मारने की दी धमकी

युवको ने उनको धमकाया कि पैसों का बैग दे दें नहीं तो गोली मार देंगे। डर कर उन्होंने 55 हजार रुपए वाला बैग बदमाशों की तरफ फैंक दिया। इसके बाद बदमाश गाड़ी में सवार होकर मौके से फरार हो गए। उन्होंने लूट की सूचना पुलिस को दी तो थाना बहुअकबरपुर की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की।

केस दर्ज, लुटेरों का सुराग नहीं

जांच अधिकारी ASI उधम सिंह ने बताया कि पुलिस ने संदीप की शिकायत के बाद पुलिस ने गाड़ी सवार अज्ञात युवकों के खिलाफ 379B,34 IPC और 25-54-59 A के तहत केस दर्ज कर लिया है। बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।