पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:गोहाना में रह रहे बोहर के युवक की हत्या, 6 संदिग्ध

रोहतक / गोहाना24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

गोहाना की चोपड़ा कॉलोनी में सोमवार शाम दो बाइकों पर आए 6 हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर राकेश(38) की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले राकेश का नाम रोहतक में एक हत्या में आया था, लेकिन बाद में समझौता हो गया था।

राकेश मूलरूप से रोहतक के बोहर का है। कुछ समय से उसका परिवार गोहाना में रह रहा था। इन दिनों वो मकान निर्माण कर रहे हैं। घटना से कुछ समय पहले राकेश ईंटे लेकर घर पहुंचा था।

कर्ज के दबाव में चालक ने फंदा लगा किया सुसाइड
सांपला | गाड़ी चालक गांव भैंसरू खुर्द निवासी चांद सिंह ने सोमवार को घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। चांद सिंह की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें कर्जदाता पर की ओर से परेशान करने की बात लिखी गई है। सूचना मिलने पर सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के बेटे संदीप की शिकायत पर सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संदीप ने बताया कि वह अपने पिता के साथ गाड़ी पर काम करता था। उनके पिता ने कुछ लोगों से कर्ज के तौर पर रुपए ले रखे थे। फिलहाल कोरोना संक्रमण के चलते काम धंधा मंदा चल रहा है। लेकिन कर्जदाता लगातार उनके पिता पर पैसा देने का दबाव बना रहे थे। इसी कारण सोमवार सुबह उन्होंने फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement