पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिले में अब भी काेविड-19 के 618 सक्रिय केस:सीआईए-1 के चार पुलिस कर्मी, डीसी ऑफिस कर्मचारी सहित 61 लोगों काे काेराेना ने घेरा

राेहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 7069 लोगों को संक्रमित पाया जा चुका है
  • 6379 लोग संक्रमण से रिकवर कर चुके हैं

त्योहारी सीजन नजदीक आने के साथ ही बाजारों में और पब्लिक डीलिंग वाले स्थानों में लोगों की चहलकदमी बढ़ रही है। कोरोना संक्रमण का पता लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो आगे आकर सैंपल देकर कोरोना टेस्ट कराएं। इसी क्रम में सोमवार को 1089 लोगों के सैंपल लेकर लैब में टेस्ट के लिए भेजे गए। सोमवार शाम को जारी की गई रिपोर्ट में कोरोना के 61 नए केस पाए गए।

इन नए केस में सेक्टर तीन निवासी डीसी ऑफिस का कर्मचारी, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी, डीएलएफ काॅलोनी निवासी रिटायर्ड महिला प्रिंसिपल, सीआईए वन स्टाफ के चार सदस्य, व्यापारी, दिल्ली पुलिस का कर्मचारी, प्राइवेट जॉब करने वाले लाेगों में कोरोना संक्रमण मिला है। 61 केसों में 10 बुजुर्ग, 33 युवा सहित 49 पुरुष व 19 महिलाएं शामिल हैं।

सिविल सर्जन कार्यालय के अधिकारी बताते हैं कि जिले में अब तक 7069 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया जा चुका है, इनमें से 6379 लोग संक्रमण से रिकवर कर चुके हैं। जिले में अब वर्तमान में कोरोना के 618 एक्टिव केस हैं जिनमें 603 होम आइसोलेशन में हैं और 15 मरीज पीजीआईएमएस में इलाज करा रहे हैं। जिले में अब तक काेरोना से 72 लोगों की डेथ हो चुकी है। जिले का कोविड रिकवरी रेट 90.23 फीसदी और कोविड पॉजिटिवटी रेट 4.84 फीसदी दर्ज किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें