पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीकारकण अभियान:संक्रमण हराने के लिए 77 लोगों ने लगवाया टीका, तेजी से बढ़ रहा कोरोना, वैक्सीन लगवाने के लिए लोग आगे आ रहे

राेहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीपी जैन स्किल डेवलपमेंट सेंटर में वैक्सीन लगवाती महिला। - Dainik Bhaskar
बीपी जैन स्किल डेवलपमेंट सेंटर में वैक्सीन लगवाती महिला।

दिल्ली बाईपास स्थित बीपी जैन स्किल डेवलपमेंट सेंटर में गुरुवार को निशुल्क कोविड टीकाकरण शिविर लगाया गया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगाए गए इस शिविर में इसमें 45 वर्ष से ऊपर वाले 77 लाेगाें ने वैक्सीन लगवाई। इसमें महिलाएं व पुरुष शामिल हैं।

शिविर में 51 टीकाकरण पहली बार और 26 टीकाकरण दूसरी डोज वाले रहे। शिविर प्रतिदिन सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक लगाया जाएगा। वैक्सीन लगवाने वालों की आयु 45 वर्ष से अधिक होनी जरूरी है। कैंप में सभी को अपना आधार कार्ड लाना है। मास्क का प्रयोग भी जरूरी है। मुख्य अतिथि समाजसेवी राजेश जैन कहा कि तेजी से बढ़ती महामारी के दौर में खुद को बचाने के लिए हमें कोरोना वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए।

42 दिन बाद बीपी जैन स्कील डिवलपमेंट सेंटर में दूसरी डोज लगवाएं

मीडिया प्रभारी राजीव जैन ने बताया कि 14 व 15 अप्रैल को जिन लोगों ने जैन बिल्डिंग में कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। वे 42 दिन बाद बीपी जैन स्कील डिवलपमेंट सेंटर में वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाएं। इसके लिए मैसेज आना जरूरी नहीं है। शिविर में डॉ. निर्मला चिकारा, एएनएम आशा, एसएईए अरुण, मनीष, प्रवीन, राम, सन्नी निझावन आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...