पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:एक कोरोना संक्रमित मिला, कोविशील्ड को लेकर अफवाह फैलाई तो होगी सजा

रोहतक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 के तहत कोविशील्ड वैक्सीन का फ्रंट लाइन वॉरियर्स पर टीकाकरण किया जा रहा है। इसके बीच ही कुछ अफवाहें भी चल रही हैं, जिसमें वैक्सीन को लेकर भ्रांति फैलाई जा रही है। अब इस तरह की अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई करने के लिए सरकार ने तैयारी कर ली है।

डीसी कैप्टन मनोज कुमार ने कहा कि कोविड-19 की दोनों वैक्सीन को राष्ट्रीय नियामक प्राधिकरण की ओर से पूरी तरह सुरक्षित पाया गया है। इन वैक्सीन के खिलाफ अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया व अन्य मीडिया में कोविड-19 की वैक्सीन की सुरक्षा व प्रभाव के बारे में भ्रामक अफवाहें फैलाई जा रही है।

कोरोना संक्रमितों के बढ़ने पर लगी रोक

दिनभर में शनिवार को एक ही कोरोना का संक्रमित मरीज मिल सका है। ऐसे में कोरोना संक्रमितों के बढ़ने पर अब धीरे-धीरे रोक लगने लगी है। इसके अलावा जिले में करवाई गई कोविड-19 की सैंपलिंग के लिए 360 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। इनकी रिपोर्ट अब सोमवार तक आएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें