पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसे में गई जान:खरैंटी में स्कूटी सीख रही महिला अनियंत्रित हो तालाब में गिरी, माैत

रोहतक21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खरैंटी गांव में स्कूटी अनियंत्रित होकर तलाब में गिरने से 25 वर्षीय रीना पत्नी मोहित की मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह करीब 5:30 बजे की है। पुलिस ने रीना के परिजनों के बयान के आधार पर मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार गांव खरैंटी में 25 वर्षीय रीना शनिवार सुबह अपने गांव के पास स्कूटी चलाना सीख रही थी। उसकी ननंद भी साथ में थी।

अचानक उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर गांव के पास तालाब में गिर गई। रीना की ननंद ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे तालाब से बाहर निकाला। उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना लाखनमाजरा प्रभारी उदयभान सिंह ने परिजनों के बयान दर्ज किए। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

मदीना टोल के पास बदल रहा था टायर, पीछे से आए ट्रक ने दोनों पैरों को कुचला

महम, मदीना टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इसमें दो व्यक्तियों को चोटें आई हैं। हापुड़ निवासी अब्दुल कादिर ने बताया कि वह अपने मामा के लड़के जिला अमराेहा गांव पुट्टी निवासी इस्माइल बदरखान व उसके दोस्त नईम के साथ गढ़मुक्तेश्वर से गेहूं भरकर हिसार के लिए चले थे। उसने बताया कि गाड़ी इस्माइल चला रहा था।

मदीना टोल के पास गाड़ी का टायर फट गया। उसने बताया कि इस्माइल नीचे उतर कर टायर बदलने लगा। वह टायर बदल रहा था तभी पीछे से आ रही एक गाड़ी ने लापरवाही करते हुए टक्कर मार दी। हादसे में टायर बदल रहे इस्माइल के दोनों पैर कुचले गए। इसके अलावा साथ खड़े नईम को भी चोट लगी। वह बाल बाल बच गया।

पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंच घायलों को पीजीआई में दाखिल करा दिया। अब्दुल कादिर की शिकायत पर लापरवाही बरतने वाले ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...