पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुतला दहन:भाजपा विधायक से मारपीट के विरोध में कार्यकर्ताओं ने छोटूराम चौक पर फूंका कांग्रेस व सीएम अमरेंद्र का पुतला

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब के सीएम का पूतला फूकंते भाजपा जिलाध्यक्ष अजय बंसल, मेयर मनमाेहन गाेयल व अन्य कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
पंजाब के सीएम का पूतला फूकंते भाजपा जिलाध्यक्ष अजय बंसल, मेयर मनमाेहन गाेयल व अन्य कार्यकर्ता।

पंजाब के अबोहर से भाजपा विधायक अरुण नारंग के साथ मलोट में पार्टी कार्यालय में की गई हाथापाई व मारपीट के विरोध में भाजपा ने मंगलवार छोटूराम चौक पर कांग्रेस पार्टी, पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह का पुतला फूंका। भाजपा जिला अध्यक्ष अजय बंसल ने आरोप लगाया कि किसान आंदोलन की आड़ में कांग्रेस पार्टी व कुछ असामाजिक तत्वों ने सरेआम एक विधायक के साथ इस तरह की घटिया हरकत की जो, निंदनीय व लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली है।

उन्होंने कहा कि यह आंदोलन किसानों का नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी व कुछ विपक्षियों की ओर से प्रायोजित है और मलोट की घटना से यह पूरी तरह से साबित हो गया है। मेयर मनमोहन गोयल ने कहा कि अपनी राजनीतिक जमीन खिसकती देखकर कांग्रेस बौखला गई है और वह अब भाजपा के विरोध के लिए किसान आंदोलन का सहारा ले रही है।

इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बंसल, रमेश भाटिया, सतीश आहूजा, राजेश भालाैट, शमशेर खरक, राजकुमार शर्मा, प्रतिभा सुमन, सरिता नारायण, मनीष शर्मा, हरीश कौशिक, कुलविंदर सिक्का व तरुण शर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें