पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Administration Will Handle The Responsibility Of ZIP And Panchayats, Due To Ward ban, Panchayati Elections Will Not Be Held Yet

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यकाल पूरा:प्रशासन संभालेगा जिप व पंचायतों की जिम्मेदारी, वार्डबंदी के चलते अभी नहीं होंगे पंचायती चुनाव

रोहतक11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक के सभी सरपंच प्रतिनिधि बीडीपीओ को अपना चार्ज संभलवाने के बाद एकत्र हुए। - Dainik Bhaskar
रोहतक के सभी सरपंच प्रतिनिधि बीडीपीओ को अपना चार्ज संभलवाने के बाद एकत्र हुए।
  • रोहतक बीडीपीओ कार्यालय में सम्मान समारोह में जिले की सभी पंचायतों के प्रतिनिधि हुए एकत्र

जिले की सभी 147 पंचायताें, जिला परिषद, पंचायत समिति में मंगलवार काे 5 साल का कार्यकाल पूरा हो गया। प्रदेश में 23 फरवरी को पंचायतों का कार्यकाल समाप्त होने कारण जिला की सभी 147 पंचायतों का कामकाज प्रशासन की जिम्मेदारी होगी। प्रदेश में करीब 200 नई पंचायतों में वॉर्डबंदी का काम पूरा नहीं होने से पंचायत चुनाव को फिलहाल स्थगित किया गया है।

जिला परिषद का कार्यकाल पूरा होने पर सीईओ सतीश यादव को परिषद का जिम्मा सौंपा गया है। वहीं मंगलवार को जिला विकास भवन में सम्मान समारोह भी किया गया। इस दौरान मुख्य तौर पर एडीसी महेंद्रपाल पहुंचे और उन्होंने कहा कि सभी ने मिलकर काम किया, इसी का परिणाम है कि कोरोना महामारी जैसे हालातों में भी स्थिति को नियंत्रण में रखा जा सका।

आगे भी जनता के कार्यों के लिए प्रतिनिधि आवाज उठाते रहे। संभव हुआ तो आगामी चुनाव में फिर मुलाकात होगी। चेयरमैन सतीश भालौठ व वाइस चेयरमैन ने अधिकारियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए। वहीं पार्षदों में जेपी भाली ने भी अलग से स्वागत किया। इस दौरान डीडीपीअो नरेंद्र धनखड़, दर्शन राठी, पार्षद धर्मबीर बलंभा, दिनेश करौंथा, मनोज फरमाणा, लक्ष्मीदेवी, लाजवंती, रेणु हुड्‌डा, नरेंद्र दांगी, जगजीत सिंह सुहाग, पंकज गहलावत और अमरजीत राठी माैजूद रहे।

सरपंचों ने सौंपा रिकार्ड, किया सम्मान समारोह : मंगलवार को बीडीपीओ कार्यालय में जिला की सभी पंचायतों के प्रतिनिधि एकत्र हुए। खंड कार्यालय, रोहतक में आयोजित सम्मान समारोह में सभी सरपंचों ने एक साथ सीडीपीओ कार्यालय की कार्य प्रणाली की प्रशंसा की और कहा की जिला की सभी पंचायतों के विकास में प्रशासन का भरपूर सहयोग मिला।

इस अवसर पर बीडीपीओ राजपाल चहल ने समारोह में आए सभी सरपंचों कहा कि भविष्य में भी खंड कार्यालय की ओर से सभी पंचायतों के विकास के लिए भरपूर सहयोग मिलता रहेगा। इस दौरान एसडीओ रामनिवास निगाणा, कृष्ण बखेता, बल्लू बालंद, सुमित मकड़ौली, शमशेर रूड़की, राकेश किलोईया, ओमप्रकाश खिड़वाली, दीपक आसन, मोनू घुसकानी, ऋषि रिठाल, कप्तान जिंदरान, बलबीर भालौठ, राजाराम, संजय अत्री व अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें