पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बहादुरी:स्नेचर पर भारी पड़ा 8 साल का बच्चा 6 हजार छीन भाग रहा युवक पकड़ा

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाैरी मार्केट के पास गुरुवार दोपहर में करीब 28 वर्षीय स्नेचर पर न्यू विजय नगर निवासी 8 वर्षीय कृष्ण भारी पड़ा। कृष्ण शौरी मार्केट में सामान खरीदने के लिए आया हुआ था। इस दौरान रास्ते में बाइक सवार ने कृष्ण से 6 हजार रुपए छीन लिए। कृष्ण ने आरोपी बाइक सवार को पकड़ लिया, लेकिन युवक ने बाइक भगा ली। कृष्ण ने बाइक पकड़ ली। बाइक सवार कृष्ण को 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। कृष्ण के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ ने बाइक सवार युवक को बाइक समेत मौके पर पकड़ लिया। इसके बाद युवक की धुनाई भी की।

मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया। थाना सिटी पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी की पहचान बहलम्बा निवासी विकास के रूप में हुई। आरोपी नशे का आदि है। नशे की लत को पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। कृष्ण के पिता राजकुमार ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को ये रुपये देकर किसी जरूरी काम से शौरी मार्केट भेजा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें