पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आशा वर्कर के शव मामले में नया खुलासा:आशा वर्कर नहर में खुद नहीं कूदी थी, पड़ोसी ने दोनों हाथ बांधकर धकेला था

रोहतक9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी युवक का शव भी जेएलएन में मिला

रिठाल गांव के पास जेएलएन नहर में मिले काहनौर की आशा वर्कर के शव मामले में नया खुलासा हुआ है। आशा वर्कर नहर में कूदी नहीं थी। उसे पड़ोसी युवक ने नहर में फेंका था। पानी में फेंकने से पहले आरोपी युवक ने आशा वर्कर के दोनों हाथ कपड़े से बांध दिए थे। उसका मुंह भी कपड़े से बांधा था।

वहीं, महिला को नहर में फेंकने के बाद युवक ने भी नहर में छलांग लगा दी थी। उसका शव शनिवार को बोहर नाका के पास जेएलएन नहर में मिल गया है। पुलिस ने अब इस मामले में आराेपी युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आशा वर्कर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या का खुलासा हो गया है। दरअसल काहनौर गांव की आशा वर्कर और उसके पड़ोस का एक युवक संदिग्ध परिस्थिति में 3 जून को लापता हो गए थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात भी सामने आई थी

उसी शाम परिजनों को रिठाल के पास नहर पर युवक की बाइक और जहरीली दवा की एक शीशी मिली थी। गोताखोरों ने नहर से कुछ देर बाद ही महिला का शव बरामद कर लिया था। लेकिन युवक को सुराग नहीं लग पाया था।

पुलिस के अनुसार, पुलिस को उसी समय ये शक हो गया था कि युवक ने भी नहर मे कूद सुसाइड किया है। शनिवार को उसका शव मिला। वहीं महिला की लाश मिलने के बाद उसके परिजनों ने हत्या का शक जाहिर किया था।

खबरें और भी हैं...