रोहतक में एक्सप्रेस वे से चोरी का प्रयास:सरिया चुरा रहे युवकों को रोका तो सुरक्षा कर्मियों को धक्का मारकर भागे बदमाश

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक का सदर पुलिस थाना - Dainik Bhaskar
रोहतक का सदर पुलिस थाना

हरियाणा के जिला रोहतक से होकर गुजर रहे दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेस-वे से रात को युवकों ने लोहे के सरिए चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन सुरक्षा कर्मियों की मौजूदगी होने के कारण युवक चोरी करने में सफल नहीं हो पाए। चोरी होने की भनक लगते ही सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुंचे और युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी सुरक्षा कर्मियों को धक्का देकर फरार हो गए।

गांव रिठाल नरवाल निवासी नितेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेस-वे पैकेज-1 पर सिक्योरिटी गार्ड है। रात को वह साथी सुरक्षा कर्मी सोमबीर के साथ ड्यूटी पर था। रात करीब साढ़े 12 बजे बाइक पर सवार होकर तीन-चार युवक आए। उक्त युवक वहां पर पड़े लोहे के सरिया को चोरी करने का प्रयास करने लगे।

इसका पता लगा तो दोनों सुरक्षा कर्मी उन युवकों को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। इसका पता लगते ही आरोपी युवक सुरक्षा कर्मियों को धक्का मारकर वहां से फरार होने में सफल रहे। आरोपी अपनी मोटर साइकिल पर सवार होकर भाग गए। सुरक्षा कर्मियों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

निर्माणाधीन मकान में चोरी
रोहतक की चिन्योट कालोनी निवासी राजेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने शटरिंग का गोदाम बना रखा है और शटरिंग लगाने का काम करता है। शटरिंग लगवाने के लिए ठेकेदार के ऑर्डर पर 130 शटरिंग प्लेट पुराना बस स्टैंड एरिया के निर्माणाधीन मकाल में भेजी थी, लेकिन बाद में जाकर देखा तो 130 में से 93 शटरिंग प्लेट मिली और 37 शटरिंग प्लेट अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर ली। इसकी शिकायत पुलिस को दे दी।