पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा दिया:बार एसो. के महासचिव पर महिला स्केटिंग कोच से दुष्कर्म का केस

रोहतक15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला का आरोप- कोर्ट में नौकरी लगाने का झांसा दिया

जिला बार एसोसिएशन के महासचिव दीपक हुड्डा पर स्केटिंग की महिला कोच ने दुष्कर्म, सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देने और ढाई लाख रुपए लेने का आरोप लगाया है। आईएमटी थाना पुलिस ने महिला कोच के बयान पर बार महासचिव के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

वहीं एडवोकेट दीपक हुड्‌डा ने अपने ऊपर लगाए आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि महिला के साथ उनकी ज्यादा जान पहचान ही नहीं है। महिला कोच ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह शहर के एक स्टेडियम में बच्चों को स्केटिंग सिखाती है। आरोप है कि 2019 के सितंबर-अक्टूबर महीने में उसेे एक युवक परेशान कर रहा था। इस संबंध में उनके पास खेलने के लिए आने वाले एक बच्चे की मां को बताया। महिला ने उसे जिला बार एसोसिएशन के महासचिव दीपक हुड्डा एडवोकेट का नंबर दिया।

पीड़िता का आरोप है कि जब एडवोकेट से बात की तो उन्होंने उसे अपने चैंबर में बुलाया। वहां एडवोकेट हुड्डा ने एक शिकायत अर्बन एस्टेट थाने में दिलवाई। इसके बाद थाना प्रभारी ने उसे थाने में बुलाया। वह एडवोकेट के साथ थाने में गई। वहां एडवोकेट व थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि अब उसे वो युवक तंग नहीं करेगा। पीड़ित का आरोप है कि इसके बाद महासचिव ने उसे खरावड़ बाईपास स्थित एक ढाबे पर बुलाया। जहां उससे एडवोकेट ने फीस के तौर पर ढाई लाख रुपए की मांग की। पीड़िता ने अपनी शिकायत में लिखा है कि आरोपी एडवोकेट ने इन पैसों में सेे एसएचओ व डीएसपी को भी हिस्सा देने की बात कही।

पीड़िता ने माना उसने भी फोन पर की थी चैटिंग
पीड़िता ने एडवोकेट को पैसे देने के लिए कुछ समय मांगा। इस बीच एडवोकेट के साथ उसकी बातचीत हुई तो एडवोकेट ने उसे कोर्ट में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा दिया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में माना है कि उसने आरोपी के फोन पर भेजे कुछ अश्लील मैसेज पर नौकरी के लालच में रिप्लाई किया था। वहीं आरोप लगा है कि कुछ समय बाद पैसे देने के लिए एडवोकेट दीपक हुड्डा को फोन किया तो उन्होंने तिलियार झील पर बुलाया। वहां रूम के अंदर बैठकर बातचीत करने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser