पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Barricade Removed From The Fort Road Market On Protest, Traders Did Not Like Police Traffic Plan, Crowd Still Jammed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाजाराें में ट्रैफिक अनलॉक:विरोध पर किला रोड बाजार से भी हटा दिए बेरिकेड, व्यापारियों को नहीं रास आया पुलिस का ट्रैफिक प्लान, भीड़ से अब भी लग रहा जाम

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भगत सिंह पार्किंग की ओर से किला रोड पर दाखिल होते वाहन।

त्योहारी सीजन को लेकर प्रशासन की ओर से तैयार किया गया ट्रैफिक प्लान व्यापारियों को रास नहीं आ रहा। रेलवे रोड के व्यापारियों के बाद अब किला रोड के व्यापारी भी विरोध में आ चुके है। सोमवार को किला रोड पर भगत सिंह पार्किंग की ओर लगाए गए बेरिकेड्स को किला रोड ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान बिट्टू सचदेवा ने हटवा दिया। प्रधान का कहना है कि किला रोड पर आने जाने वाले वाहनों पर भी रोक लगा रखी थी। जोकि गलत है।

उन्होंने कहा कि किला रोड से वाहन चालक भिवानी स्टैंड की ओर निकलते हैं उन्हें भी पुलिस कर्मी रोकते हैं। अब पुलिस कर्मियों को बोलकर बेरिकेड्स हटवाए हैं। इससे पहले शनिवार को रेलवे रोड के व्यापारियों ने भी बेरिकेड्स हटवा दिए थे। गोल्ड स्मिथ एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के प्रधान राकेश वर्मा व मॉडल टाउन ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान अजय धनखड़ ने पहले ही नए ट्रैफिक प्लान का विरोध कर चुके हैं।

किला रोड व रेलवे रोड के ऐसे बने हैं हालात: सोमवार को किला रोड पर जहां दुपहिया वाहनों का आवागमन जारी था। वहीं बाजार में कई जगह सड़क के बीच में दुपहिया वाहन भी पार्क किए हुए थे। हालांकि बाजार में तैनात पुलिस कर्मी वाहन चालकों को वाहन पार्क करने से रोक रहे थे। मगर इसके बावजूद भी काफी वाहन खड़े हुए थे।

रेलवे रोड पर भिवानी स्टैंड तरफ से भी लोग एंट्री कर रहे थे। हालांकि यहां पर बेरिकेड्स लगा कर पुलिस कर्मी वाहन चालकों से पूछताछ के बाद ही एंट्री करने दे रहे थे। मगर रेलवे रोड पर अग्रसेन चौक की तरफ से किसी प्रकार की कोई रोक टोक नहीं थी। रेलवे रोड पर पहले की तरफ दुकानों के बाद दुपहिया वाहन खड़े हुए थे।

पार्किंग में दुकानदार ही नहीं खड़े कर रहे वाहन

किला रोड समेत कई बाजारों में सड़क किनारे वाहन पार्क करने की रोक के बाद भगत सिंह पार्किंग में वाहनों की संख्या बढ़ी है। पार्किंग के कर्मचारियों की मानें तो पहले पार्किंग में हर रोज 700 के करीब वाहन आते है। अब पिछले 3-4 दिन से आंकड़ा 1600 के करीब है। हालांकि अभी तक सिर्फ दो ने ही पार्किंग पास बनवाए हैं। दुकानदारों के पार्किंग में वाहन खड़ा करने का बेहतर रिस्पांस नहीं मिल रहा। वहीं व्यापारियों की एसो. ने दुकानदारों से पार्किंग में वाहन खड़े करने की अपील की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें