रोहतक में CBI के SP के साथ गाली-गलौज:गाड़ी चालक ने ओवरटेक कर रुकवाई कार, हाथापाई के बाद आईकार्ड छीनकर फरार

रोहतक5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रोहतक जिले में दिल्ली CBI के SP के साथ वारदात हो गई। एक बोलेरो चालक ने ओवरटेक कर SP की गाड़ी रुकवाई और उनके साथ हाथापाई की। उनका गिरेबान पकड़ा और गाली-गलौज कर उनकी गाड़ी की चाबी छीन ली। इतना ही नहीं, अपने बचाव में SP ने आईकार्ड दिखाया तो बदमाश ने वह भी छीन लिया। आरोपी युवक मौके पर चाबी फेंक और आईकार्ड साथ लेकर फरार हो गया। SP ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर स्नेचिंग की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अपनी गाड़ी में लाठी-डंडा भी तलाश रहा था बदमाश

आईएमटी थाना पुलिस को दी शिकायत में रवि गंभीर ने बताया कि न्यू दिल्ली 75 के रहने वाले हैं और CBI में SP व SIT दिल्ली कार्यरत हैं। बुधवार शाम 6 बजे जब वे अपनी सियाज कार से दिल्ली से भतीजे पराग गंभीर के साथ भाई की लड़की की शादी में रोहतक आ रहे थे। जब खरावड़ स्थित गजानिया होटल के पास पहुंचे तो एक सफेद बेलेरो बहुत तेज स्पीड से उनकी गाड़ी को क्रॉस कर अचानक से रुकी। एकदम से उन्होंने अपनी कार के भी ब्रेक लगाए।

SP ने बताया कि इस दौरान किसी भी गाड़ी या व्यकित को कोई नुकसान नहीं हुआ। बोलेरो चालक अपनी गाड़ी से उतरा और उनसे गाली गलौज करने लगा। आरोपी की गाड़ी में एक लड़का और एक बुजुर्ग महिला भी थी। आरोपी युवक ने उनकी कार की चाबी जबरदस्ती निकाल ली। इसके बाद वह अपनी गाड़ी में लाठी-डंडा तलाशने लगा तो उसे नहीं मिला। उसने उनकी कार के बोनट पर 3-4 मुक्के मारे।

बचाव में दिखाया आईकार्ड तो छीन लिया

SP रवि गंभीर के अनुसार आरोपी ने उनका गिरेबान पकड़ लिया। आरोपी के साथी युवक ने बीच बचाव किया और साथ बैठी महिला ने उस युवक को कहा की आपने कम स्पीड़ में गाड़ी चलानी चाहिए। इसके बाद उन्होंने युवक से कहा कि वो दिल्ली CBI में SP हैं। तो युवक ने I CARD दिखाने को कहा। बचाव में जब उन्होंने I CARD दिखाया, तो आरोपी ने छीन लिया। इसके बाद गालियां देने लगा और बोला कि मैं देखता हूं कौन सी पुलिस है, आप नहीं जानते मैं कौन हूं। उसके साथी ने कहा की इनका I CARD वापस कर दो, लेकिन उसने एक नहीं सुनी और धमकाते हुए हिसार रोड की ओर चला गया। जाते समय वह कार की चाबी फेंक गया लेकिन पहचान पत्र लेकर चला गया ।

SP से वारदात के बाद जिला पुलिस में हडकंप

वारदात के 15 मिनट में SP CBI रवि गंभीर ने SP रोहतक को टेलीफोन पर सूचना दी। सूचना मिलते ही SP रोहतक ने जिला पुलिस को अलर्ट मोड में आने को कहा। SP CBI से वारदात की सूचना पर जिला पुलिस में हंडकंप मच गया। घटना स्थल पर पुलिस की कई टीमें पहुंचीं और कई जगह नाकाबंदी भी की। पड़ोसी जिलों की पुलिस से संपर्क साध कार को पकड़ने का मैसेज फ्लैश किया लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा।

खबरें और भी हैं...