पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भालौठ के पास सड़क हादसा:बाइक कार से टकराई, पिता के सामने ही बेटे की चली गई जान

रोहतक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव भालौठ के पास कार की टक्कर से बाइक सवार गांव के ही 20 वर्षीय मोहित की मौत हो गई। हादसे में मोहित के पिता राजेश को हल्की चोटें आई है। थाना आईएमटी पुलिस ने राजेश के बयान पर आरोपी कार चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मोहित के पिता भालौठ निवासी राजेश खेती बाड़ी काम करते हंै। मोहित परिवार की इकलौती संतान है। मोहित बोहर स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ता था। राजेश ने बताया कि शनिवार को मैं और मेरा 20 वर्षीय बेटा मोहित बाइक पर सवार होकर भालौठ से रोहतक जा रहे थे।

बलियाणा मोड़ पर मंदिर के पास एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मोहित कार की बनोट पर जा गिरा और वह सड़क किनारे मिट्टी में गिर गया। मोहित को गंभीर हालात में पीजीआई में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी मौत हो गईा। भीड़ इकट्ठी होने के कारण आरोपी कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें