पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट :बंदरों को केले खिलाने गए फैक्ट्री मालिक से बाइक सवार बदमाश छीन ले गए 1.15 लाख

रोहतक15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

झज्जर रोड पर नहर की पटरी पर दोपहर में बंदरों को केले खिलाने के लिए आए फैक्ट्री मालिक से दो बदमाशों ने चाकू के बल पर करीब एक लाख 15 हजार रुपए लूट लिए। विजय नगर निवासी राजकुमार की हिसार रोड पर ट्रेडिंग की फैक्ट्री है। फैक्ट्री मालिक राजकुमार मंगलवार को बैंक से एक लाख 5 हजार रुपए निकालकर लाए थे। दस हजार रुपए उनकी जेब में भी थे।

राजकुमार के अनुसार उन्होंने बैंक के लोन की किश्त भरने और घर के खर्च के लिए एक लाख 5 हजार रुपए निकलवाए थे। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। विजय नगर निवासी राजकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार को करीब पौने दो बजे वे झज्जर चुंगी स्थित एसबीआई की ब्रांच से एक लाख 5 हजार रुपए निकलवाकर अपनी स्कूटी में रखकर घर के लिए चले थे।

मंगलवार होने के कारण झज्जर रोड पर नहर की पटरी पर स्कूटी खड़ी कर बंदरों को केले खिलाने लगे। इसी वक्त बाइक सवार दो युवक आए। दोनों युवकों ने मास्क लगाए हुए थे। युवकों ने उन पर चाकू तानकर स्कूटी की चाबी मांगी। स्कूटी का लॉक खोलकर डिग्गी से ले गए। स्कूटी की चाबी भी साथ ले गए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement