पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

रोहतक7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

गोहाना रोड पर दलाल भवन के पास कार की टक्कर से बाइक चालक घिलौड़ निवासी जगजीत की मौत हो गई। जगजीत रोहतक के राजेंद्र नगर में रहने वाले अपने चचेरे भाई से मिलकर वापस गांव की ओर जा रहे थे। थाना सिटी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मूलरूप से घिलौड़ कलां हाल राजेंद्र नगर निवासी पवन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुरुवार को उनके ताऊ का लड़का जगजीत उनसे मिलने के लिए बाइक पर सवार होकर सुखपुरा चौक पर आया था।

पवन से मिलने के बाद जगजीत अपनी बाइक पर सवार होकर वापस घिलौड़ कलां की ओर जा रहा था। पवन अपने दोस्त संदीप के साथ कार में जगजीत के पीछे कुछ ही दूरी पर था। जब वे दलाल भवन के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कार चालक ने जगजीत की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में जगजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना सिटी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी कार चालक को पकड़ लिया जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement