सड़क हादसे में बैंककर्मी की मौत:रोहतक में कबूलपुर के पास हादसा, प्राइवेट बैंक के कर्मचारी की बाइक को मारी अज्ञात वाहन ने टक्कर

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के रोहतक जिले के गांव कबूलपुर के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार बैंककर्मी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी मौके से भाग गया। घायल को इलाज के लिए पीजीआई ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दोपहर 1 बजे निकला था घर से, 5 बजे हादसा

शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को दी शिकायत में जोगिंद्र ने बताया कि वह कबूलपुर का रहने वाला है। वह दो बेटों का पिता है। उसका एक बेटा नवीन (27) एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था। वह 29 नवंबर की दोपहर करीब 1 बजे अपनी बाइक पर घर से गया। शाम करीब 5 बजे सूचना मिली कि नवीन का गांव में ही गर्ल्स स्कूल के पास एक्सीडेंट हो गया है।

सूचना मिलने पर परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे। परिजनों ने देखा कि खून से लथ-पथ हालत में घायल अवस्था में वह मौके पर पड़ा हुआ है। उसके मुंह, माथे पर गहरी चोट लगी थी। बाइक भी झाड़ियों में पड़ी थी। इलाज के लिए उसे PGI ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नवीन अविवाहित था।