लूट की वारदात:बाइक सवार बदमाश पेट्रोल पंप के सेल्समैन के सीने पर पिस्तौल तानकर लूट ले गए 10 हजार रुपए

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भिवानी चुंगी स्थित पेट्रेाल पंप कर्मचारी से लूट करने वाले युवक सीसीटीवी फुटेज में कैद। - Dainik Bhaskar
भिवानी चुंगी स्थित पेट्रेाल पंप कर्मचारी से लूट करने वाले युवक सीसीटीवी फुटेज में कैद।

भिवानी चुंगी स्थित वीरेंद्र फिलिंग स्टेशन से बाइक सवार दो नकाबपोश 40 सेकेंड में गन पॉइंट पर सेल्समैन से 10 हजार रुपए लूट ले गए। घटना गुरुवार सुबह 6:10 बजे की है। आरोपियों ने बाइक की नंबर प्लेट पर भी कपड़ा बांधा हुआ था। वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद है। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

अमृत कॉलोनी के दीपक ने बताया कि वह पिछले एक साल से भिवानी चुंगी स्थित वीरेंद्र फिलिंग स्टेशन पर बतौर सेल्समैन काम करता है। उसकी शिफ्ट शाम छह बजे से सुबह 8 बजे तक होती है। गुरुवार सुबह वह साथी नवदीप व परमजीत के साथ पंप पर था।

सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर बाइक सवार दो युवक बाइक में पेट्रोल डलवाने आए। युवकों ने 200 रुपए का पेट्रोल डलवाकर 500 रुपए का नोट नवदीप को दिया। नवदीप के पास कैश नहीं था। जब वह युवकों को बकाया पैसे देने लगा तो एक युवक ने उसकी छाती पर पिस्तौल तानकर उससे 10 हजार 270 रुपए लूट लिए। वारदात के बाद दोनों आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद थाना शिवाजी कॉलोनी प्रभारी बलवंत सिंह व नई अनाज मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

पेट्रोल पंप के सेल्समैन से लूट के मामले में आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान करने के प्रयास किए जा रहे है। सीआईए और थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।-बलवंत सिंह, प्रभारी थाना शिवाजी कॉलोनी।

खबरें और भी हैं...