पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई की तैयारी:प्रॉपर्टी टैक्स के एक लाख से ऊपर के बकाएदार निगम के रडार पर, 24 से चलेगा सीलिंग अभियान

रोहतक11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

प्रॉपर्टी टैक्स के एक लाख से ऊपर के बकायेदार नगर निगम के रडार पर हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई की योजना तैयार कर ली गई है। अब 24 नवंबर से ऐसे डिफाल्टर बकायेदारों के खिलाफ सीलिंग अभियान चलाया जाएगा। गुरुवार को अंबेडकर चौक स्थित नगर निगम कार्यालय में निगम कमिश्नर प्रदीप गोदारा ने बैठक की। इसमें बकायेदारों की सूची की समीक्षा की और उन्होंने टैक्स ब्रांच के अधिकारियों कर्मचारियों की अलग-अलग टीम बनाते हुए उन्हें कार्रवाई के लिए कहा है।

उन्होंने कहा कि अब किसी भी स्थिति में बकायेदारों को बख्शा नहीं जाएगा। क्योंकि शो कॉज नोटिस उन्हें पहले ही भेजे जा चुके हैं। 7 दिन की मोहलत भी दी गई है। इसके बावजूद जो भी प्रॉपर्टी टैक्स और डेवलपमेंट चार्ज जमा नहीं करेगा, उसकी प्रॉपर्टी सील की जाएगी। रिकवरी के लिए निगम एक्ट के मुताबिक और भी स्टेप उठाएं जाएंगे। विशेषकर जो भी काॅलोनियां रेगुलर हुई हैं, वहां से डेवलपमेंट चार्ज जमा नहीं किए गए हैं। ऐसी काॅलोनियों पर भी फोकस रहेगा।

शीला बाईपास पर बाइक सवार 2 युवकों ने युवक से मोबाइल छीना

शीला बाईपास पर ऑटो को इंतजार कर रहे युवक से बाइक सवार दो युवक मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। थाना सिविल लाइन पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गांव हुमायूंपुर निवासी मोहित कुमार ने बताया कि बुधवार शाम को शीला बाईपास से नए बसस्टैंड जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रहा था। इस समय फोन पर मैं अपने दोस्त से बात कर रहा था। तभी बाइक सवार दो युवक मेरे हाथ से फोन छीनकर फरार हो गए। थाना सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किला रोड बाजार में महिला का पर्स चोरी

किला रोड बाजार में खरीदारी करने आई महिला का पर्स चोरी हाे गया। थाना पुरानी सब्जी मंडी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। अमृत कॉलोनी निवासी पूनम ने पुलिस को शिकायत में बताया कि बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह किला रोड बाजार में गई थी। इस दौरान थैले से पर्स चोरी हो गया। पर्स में मोबाइल फोन, 3 हजार रुपए और अन्य जरूरी कागजात थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें