कार्यक्रम की तैयारी को लेकर बैठक:उत्साह के साथ मनाएं गीता जयंती समारोह, 12, 13 और 14 दिसंबर को होंगे कार्यक्रम

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंडित श्रीराम रंगशाला में गीता जयंती महोत्सव को लेकर अधिकारियों की बैठक लेते एडीसी। - Dainik Bhaskar
पंडित श्रीराम रंगशाला में गीता जयंती महोत्सव को लेकर अधिकारियों की बैठक लेते एडीसी।

एडीसी महेंद्रपाल ने जिला वासियों से जिला स्तरीय तीन दिवसीय गीता जयंती समारोह में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया है। उन्होंने गुरुवार को लघु सचिवालय के सभागार में 12, 13 व 14 दिसंबर को पंडित श्रीराम रंगशाला में समारोह की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने गीता जयंती समारोह की तैयारियों के संदर्भ में अलग-अलग विभागों की जिम्मेदारियां निर्धारित की और कार्यक्रम की सफलता के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए।

उन्होंने कहा कि भले ही यह एक सरकारी कार्यक्रम है, लेकिन इसे सामाजिक दृष्टिकोण से देखा जाना चाहिए। क्योंकि ऐसे आध्यात्मिक वे धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लेने से निजी जीवन में भी काफी लाभ पहुंचता है। उन्होंने कहा कि जिलावासियों को गीता जयंती समारोह में एक से एक बेहतर कार्यक्रम देखने को मिलेंगे। समारोह के दौरान नगर शोभायात्रा भी निकाली जाएगी।

बैठक में एसडीएम राकेश कुमार सैनी, प्रदीप अहलावत व श्वेता सुहाग, रोहतक शुगर मिल के प्रबंध निदेशक प्रदीप अहलावत, जीएम रोडवेज दलबीर फौगाट, नगराधीश ज्योति मित्तल, डीएसपी महेश कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. विजय लक्ष्मी नांदल, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी सुनीता पंवार, जिओ गीता के विपिन गोयल, इस्कॉन के मोनू गाबा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...