पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभय की हुड्डा को चुनौती:एक भी जबाव दे दे तो मान लूंगा नेता, पूर्व सीएम को भाजपा की बी टीम का सदस्य बताया

रोहतक5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने पूर्व सीएम हुड्डा को भाजपा की बी टीम का सदस्य बताया और कहा कि पूर्व सीएम को चुनौती है कि वह उनके साथ बैठकर इस मामले को लेकर एक भी जबाव दे दे तो वह हुड्डा को अपना नेता मान लेगे। सबको पता है कि पूर्व मुख्यमंत्री का जेल जाना तय है और इसी के चलते अपने आप को बचाने के लिए भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रहे है। चौटाला गुरुवार को रोहतक पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि सुभाष चंद्रा स्याही कांड को प्रदेश की जनता नहीं भूली है। उस चुनाव में तो पूर्व सीएम हुड्डा अपना बैलेट पेपर तक खाली छोड़ आए थे और उन्होंने पैन की स्याही बदलवाने का काम किया था। साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा ने अपने बेटे दीपेंद्र को भाजपा से मिलीभगत कर राज्यसभा में भेजा है, अगर दीपेंद्र के अलावा और कोई प्रत्याशी मैदान में होता तो भाजपा जरूर अपना दूसरा प्रत्याशी मैदान में उतारती।

कुख्यात बदमाश रामकरण काला को लेकर भी इनेलो महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश के एक मंत्री के साथ बदमाश के पारिवारिक संबंध रहे है और इसी के चलते बदमाश को बचाने का प्रयास किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नफे सिंह लाहली, कृष्ण कौशिक एडवोकेट, ताजबीर शिमली, रमेश कौशिक, विनोद अहलावत, रणबीर हुड्डा, मास्टर मुख्तयार सिंह, सुशीला राणा, पुनित मायना व अन्य प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें