रोहतक में झगड़ा करके ATM बदलकर ठगी:2 युवकों ने बदतमीजी करते हुए पहले कार्ड बदला, फिर निकाल लिए 35 हजार

रोहतक5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के जिला रोहतक में ठगी का एक मामला सामने आया है। मौका था रोहतक शहर की भिवानी चुंगी स्थित एटीएम का, जहां हलवाई की दुकान के कारिंदे ने अकाउंट का बैलेंस चैक करना था। इसी दौरान एटीएम रूम में घुसे दो युवकों ने एटीएम मशीन में सीधे 50 हजार रुपए निकालने के लिए भर दिए।

अधिक रकम होने के कारण पैसे नहीं निकले। इस हरकत के लिए दोनों युवकों को टोका तो उन्होंने झगड़ा करना आरंभ कर दिया। झगड़े के दौरान उन्होंने कारिंदे का एटीएम कार्ड बदल लिया और उसके खाते से 35 हजार रुपए निकाल लिए। जब पीड़ित को ठगी का पता लगा तो इसकी शिकायत पुलिस को दी।

गांव बालंद निवासी प्रविंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार रात को करीब पौने 9 बजे वह भिवानी चुंगी स्थित एटीएम से पैसे निकलवाने गया था। पैसे निकलवाने से पहले उसने अकाउंट का बैलेंस चैक करना चाहा। जब वह अकाउंट का बैलेंस चैक कर रहा था तो एटीएम में दो युवक आए।

उन युवकों ने आते ही एटीएम में 50 हजार रुपए निकालने के लिए भर दिया, लेकिन एटीएम से 50 हजार रुपए नहीं निकले। इसके बाद प्रविंद्र ने उक्त दोनों युवकों से कहा कि मेरे एटीएम में छेड़छाड़ क्यों कर रहे हो तो दोनों युवक प्रविंद्र से झगड़ा करने लगे। इसी बीच उन युवकों ने एटीएम कार्ड बदल लिया।

प्रविंद्र वहां से वापस आ गया और बाद में उक्त युवकों ने एटीएम कार्ड से करीब 35000 रुपए निकाल लिए। जब इस ठगी का पता लगा तो पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।