पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नगर निगम का दावा:शहर की सड़कें 2 माह में होंगी गड्‌ढा मुक्त

रोहतक9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आयुक्त ने अफसरों के साथ बैठक कर बनाई योजना

शहर और नगर निगम की सीमा में शामिल सभी 8 गांवों की सभी सड़कें गड्‌ढा मुक्त होंगी। यह दावा नगर निगम की ओर से किया जा रहा है। फिलहाल इंजीनियरिंग ब्रांच के एक्सईएन और अन्य संबधित अधिकारियों के साथ बैठक कर नगर निगम कमिश्नर प्रदीप गोदारा ने कार्य योजना तैयार की है। वार्ड वार अधिकारियों को क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत के लिए रिपेयर का एस्टीमेट तैयार करने के आदेश दिए गए हैं। प्रदेश सरकार की ओर से रिपेयर वर्क की मंजूरी दिए जाने के बाद सोमवार को निगम कमिश्नर प्रदीप गोदारा ने अंबेडकर चौक स्थित नगर निगम कार्यालय में बैठक की।

इसमें सभी 22 वार्डों में सड़कों का काम देख रहे इंजीनियरिंग ब्रांच की टीम प्रमुखों को बुलाया गया। विचार विमर्श के बाद स्पष्ट कर दिया गया कि नगर निगम की सीमा में शामिल हर सड़क को गड्‌ढा मुक्त किया जाएगा। बैठक में उन्होंने कहा कि लिहाजा सभी सड़कों की मरम्मत का एस्टीमेट तैयार किया जाए। इसमें निगम की शामिल बोहर, गढ़ी बोहर, पहरावर, कन्हेली, सुनारिया खुर्द, सुनारिया कलां और कुताना बस्ती को भी शामिल किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यहां की सड़कों की भी मरम्मत कराई जाएगी। सड़कों पर कहीं भी गड्‌ढे नहीं होंगे।

रिपेयर वर्क की गुणवत्ता पर होगा फोकस

प्रदेश सरकार ने रिपेयर वर्क अलॉउ कर दिया है। इसके बाद निगम सीमा के अंतर्गत सड़कों को गड्‌ढा मुक्त बनाने की तैयारी है। दो महीने के अंदर सभी सड़कों के रिपेयर वर्क पूरे होंगे। सारा सिस्टम ऑनलाइन व्यवस्था से होगा। रिपेयर वर्क की ग्राउंड रिपोर्ट भी तैयारी की जाएगी। काम की गुणवत्ता पर सर्वाधिक फोकस होगा।
-प्रदीप गोदारा, कमिश्नर नगर निगम।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें