पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीजीआई में कोरोना मरीज ने किया सुसाइड:रात साढ़े 10 बजे दूसरी मंजिल पर चढ़ा, नीचे कूदकर दी जान

रोहतक4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वार्ड नंबर 26 के पास जमीन पर पड़ा छत से कूदे युवक का शव। - Dainik Bhaskar
वार्ड नंबर 26 के पास जमीन पर पड़ा छत से कूदे युवक का शव।

पीजीआई के कोविड आइसोलेशन वार्ड नंबर 24 में भर्ती मानसिक विक्षिप्त 35 वर्षीय युवक ने रात 10:45 बजे वार्ड नंबर 26 की दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। युवक के सिर में गंभीर चोट आने पर मौके पर ही मौत हो गई। ड्यूटी स्टाफ ने शव उठवाकर डेड हाउस रखवाया है। शुक्रवार को मृतक का पाेस्टमार्टम होगा।

युवक को कुछ दिन पहले एक सामाजिक संस्था ने दाखिल कराया था। उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। ड्यूटी स्टाफ ने बताया कि दो दिन पहले कोरोना की पुष्टि होने पर उसे आइसोलेशन वार्ड नंबर 24 में एडमिट किया गया था। गुरुवार को वार्ड नंबर 24,25,26 में 82 बेड पर महज चार मरीज ही उपचाराधीन हैं। वार्ड नंबर 24 में एडमिट युवक मानसिक स्वास्थ्य ठीक न होने पर गुरुवार शाम से अजीबोगरीब हरकतें कर रहा था।

रात नौ बजे के करीब उसने एक बार बाहर निकलने का प्रयास किया था लेकिन सुरक्षाकर्मियों की सतर्कता से उसे रोक लिया गया। लेकिन रात 10:45 बजे एक बार फिर वो मौका देखकर वार्ड नंबर 24 से निकलकर वार्ड नंबर 25 से होते हुए दूसरी मंजिल पर स्थित वार्ड नंबर 26 की छत पर पहुंच गया। इसके बाद उसने छत से नीचे छलांग लगा दी।

गार्ड रोकने को चिल्लाए पर युवक छत से कूद गया

पीजीआई के सुरक्षा कर्मी ने बताया कि छत पर नजर पड़ी तो चिल्लाते हुए युवक से नीचे उतरने को कहा। लेकिन इसी बीच उसने दूसरी मंजिल की छत से छलांग लगा दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऊंचाई से गिरने की वजह से युवक के सिर में गंभीर चोट आने से काफी खून बह गया। इससे उसकी चंद मिनटों में मौत हो गई। गार्ड्स ने फौरन चीफ सिक्योरिटी अफसर ईश्वर शर्मा और ड्यूटी स्टाफ को घटनाक्रम से अवगत कराया।

खबरें और भी हैं...