पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीति:सीएम ने इनेलो पर कसा तंज, बोले- एक विधायक वाली पार्टी भी देख रही मुंगेरी लाल के सपने

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इनेलो व कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि विधानसभा में एक विधायक वाली पार्टी भी मुंगेरी लाल के सपने देख रही है। किसान कृषि कानूनों के संदर्भ में कांग्रेस पार्टी की ओर से किए जा रहे झूठे प्रचार को समझ चुके हैं और किसान किसी के बहकावे में नही आएंगे। सीएम गुरुवार को अनौपचारिक रूप से बाबा मस्तनाथ विश्वविद्यालय के एक संस्थान में प्रैस वार्ता कर रहे थे।

इस दौरान बरोदा उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि बरोदा विधानसभा क्षेत्र के विधायक की मृत्यु के बाद उन्होंने हलका की जनता से वायदा किया था कि वे उनके हलका के विधायक के रूप में हलका में विकास कार्य करवाएंगे और अपना वायदा निभाते हुए हलका में अनेक विकास परियोजनाएं शुरू की है। उन्होंने आरोप लगाया कि अब से पहले की सरकारों ने इस हलका के विकास पर विशेष ध्यान नहीं दिया।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बस चालक घायल

ईस्माइला के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पीजीआई में भर्ती कराया गया है। गांव ककराणा निवासी सोमदत्त ने बताया कि वह दिल्ली डीटीसी में बतौर चालक है। वह ड्यूटी समाप्त कर बाइक से घर जा रहा था। तभी ईस्माइला के पास हादसा हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें