पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीडीपीओ को राज्यपाल के नाम भेजा ज्ञापन:किसानों पर लाठियां चलाने के खिलाफ उतरे कांग्रेसी

रोहतक6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा के नेतृत्व में बुधवार काे प्रदर्शन किया। इस दौरान अस्थल बोहर में 3 अप्रैल को किसानों पर लाठियां चलाने के खिलाफ राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

यह ज्ञापन कृष्णमूर्ति हुड्डा ने डीडीपीओ नरेंद्र धनखड़ को ज्ञापन दिया। इस दौरान कृष्णमूर्ति ने कहा कि किसान यदि खुशहाल नहीं है तो देश भी खुशहाल नहीं हो सकता है। इतना ही नहीं भाजपा-जजपा के नेता व कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे हैं। किसानों के विरुद्ध जो भी व्यक्ति या नेता विवादित बयान देता है या अमर्यादित भाषा का प्रयोग करता है, उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई के लिए प्रदेश सरकार को आदेश जारी करें।

कांग्रेसी अंबेडकर चौक स्थित कांग्रेस कार्यालय से सचिवालय तक किसानों के हक में नारेबाजी करते हुए जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। इस प्रदर्शन में 3 अप्रैल को घायल हुए किलोई निवासी दयानंद हुड्डा व बलवान हुड्डा को माला पहनाकर सम्मानित किया गया।

प्रदर्शन में दलीप सिंह हुड्डा, कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग के आल इंडिया कार्डिनेटर संजय प्रभार, गौरव हुड्डा एडवोकेट, कर्ण वशिष्ट, बलवंत सिंह फौजी, सत्यवान चहल, अशोक दुग्गल, कुबेर जागड़ा, सचिन दहिया व अन्य उपस्थित रहे।

पूर्व मंत्री बोले- डीसी नहीं उठाते फोन : पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि दो दिन से लैंडलाइन व मोबाइल पर जिला उपायुक्त को सम्पर्क करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन जिला उपायुक्त ने हमारा फोन तक नहीं उठाया।

मैंने स्वयं लैंडलाइन से भी काॅल किया, लेकिन उनके सहायक ने कहा कि वह उपायुक्त को संदेश दे देंगे। कोई जवाब नहीं आया। अगर उपायुक्त इसी प्रकार से कांग्रेस पार्टी व आम आदमी की अनदेखी करता रहेगा तो जल्द ही उपायुक्त के खिलाफ भी सड़क पर उतरना पड़ेगा।

कांग्रेस सेवादल ने भी राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

किसान आंदोलन को लेकर जिला कांग्रेस सेवादल शहरी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष विजय कुमार की अध्यक्षता में लघु सचिवालय में पहुंचकर राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन डीडीपीओ नरेन्द्र धनखड़ को सौंपा। विजय कुमार ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार किसानों की मांगों का समाधान करने की बजाए लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें