पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:रामगोपाल कॉलोनी में दूषित पानी की आ रही सप्लाई

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

रामगोपाल कॉलोनी में महम से पूर्व विधायक आनंद सिंह दांगी वाली गली में दूषित पानी आने की वजह से लोगों को परेशानियां झेलनी पड़ रही है। कॉलोनीवासियों का कहना है कि वे विभाग के उच्चाधिकारियों से इस समस्या के बारे में कई बार मिल चुके है, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा। अधिकारी हर बार पानी की समस्या के समाधान पर आश्वासन देकर भेज देते है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया जाता। पानी के लिए कॉलोनी के लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

दूसरे मोहल्ले से पानी भरकर लाना पड़ रहा है। काॅलोनी वासी कविता शर्मा, सरोज देवी, राकेश गुलिया, सीमा, अनिल आर्य, निर्मला देवी, राजेंद्र ने पब्लिक हेल्थ के एसई के नाम लिखी शिकायत में बताया वो पब्लिक हेल्थ विभाग के एक्सईएन भानू प्रकाश, एसडीओ नवीन कुमार, जेई अमित रोहिल्ला को इस संबंध में शिकायत दी गई, लेकिन उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। उनकी कॉलोनी में पानी का जो सप्लाई आ रही है। वो पानी लोगों के स्वास्थ्य की दृष्टि से बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

हालांकि विभाग की ओर से पानी की सप्लाई दी जा रही है। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि कॉलोनी में पानी इतना दूषित आ रहा है कि उससे पीना तो दूर की तो बर्तन तक साफ नहीं कर पा रहे। इसके अलावा खराब पानी का प्रयोग करने से बीमारी फैलने का डर बना हुआ है।  

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement