पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सावधानी जरूरी:थाने-सीएमओ ऑफिस में कोरोना की एंट्री, 122 नए संक्रमित, 47वीं जान गई

रोहतक6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1 लाख सैंपलिंग पूरी, सलारा मोहल्ले के बुजुर्ग की मौत
  • 1189 मरीज होम आइसोलेशन और 44 लोग पीजीआई में उपचाराधीन

कोरोना संक्रमण अब एसपी आफिस, पुलिस चौकी, पीएचसी और सिविल सर्जन आफिस में पहुंच चुका है। 24 घंटे के अंतराल में जिले में 1628 लोगों की सैंपलिंग की गई और बुधवार को 122 कोरोना पॉजिटिव केस मिले। संक्रमित मरीजों में एसपी आफिस से तीन पुलिस कर्मी, पुलिस चौकी से एक कर्मचारी, पुलिस लाइन से एक, गौकर्ण पीएचसी से एक, सिविल सर्जन कार्यालय से एक, केमिस्ट संचालक और बुजुर्ग पिता, पीजीआई के सीनियर डॉक्टर, इंटर्न स्टूडेंट, स्टाफ नर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

जिले में बुधवार को कोरोना से 47वीं मौत दर्ज की गई है। सलारा मोहल्ला निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग की 14 सितंबर की सुबह मौत हुई थी और उनकी कोविड 19 पॉजिटिव रिपोर्ट 15 सितंबर को आई। अधिकारी के अनुसार बुजुर्ग को वार्ड नौ में सांस की तकलीफ व अन्य समस्या होने की वजह से भर्ती किया गया था।

पाॅजिटिविटी रेट बढ़कर 4.19% व रिकवरी रेट गिरकर 72.5% पहुंची

वहीं जिले में सैंपलिंग का आंकड़ा 1,01,226 पर पहुंच गया है। 16 सितंबर तक जिले में कोरोना से पीड़ित 4659 लोग पाए जा चुके हैं। जबकि 3379 लोग संक्रमण से रिकवर कर चुके हैं। अब जिले में 1234 कोरेाना के एक्टिव केस हैं जिनमें 1189 मरीज होम आइसोलेशन और 44 मरीज पीजीआई में उपचाराधीन हैं। कोविड 19 पॉजिटिवटी रेट 4.19 फीसदी और रिकवरी रेट 72.5 फीसदी पर दर्ज किया गया है।

इन लोकेशन में मिले कोरोना संक्रमित

कमला नगर में सात, एसपी आफिस में तीन, एकता कालोनी में पांच, पुलिस लाइन से एक, पुलिस चौकी से एक, गौकर्ण पीएचसी से एक, रूप नगर से दो, सिविल सर्जन कार्यालय से एक, गांधी नगर से दो, जवाहर नगर निवासी बुजुर्ग और केमिस्ट संचालक बेटा, अर्जुन नगर निवासी शिक्षिका सहित परिवार के तीन सदस्य, पीजीआई के सीनियर डॉक्टर, इंटर्न स्टूडेंट, महम से चार, कलानाैर से चार, सांपला से तीन, सलारा माेहल्ला से दाे स्टूडेंट्स, आदर्श नगर निवासी व पीजीआई में कार्यरत ओटी टेक्नीशियन, हाउसवाइफ, प्राइवेट व सरकारी स्कूल के टीचर और स्टूडेंट्स को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें