पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:दो डाॅक्टर व एक छात्र सहित 10 में मिला कोरोना संक्रमण, रिकवरी 98.11%, एक्टिव केस 80

रोहतक13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना की वैक्सीन आने की कवायद के बीच अभी कोरोना का दंश थम नहीं रहा है। जिले में शनिवार को सिविल सर्जन कार्यालय की टीम ने 764 के सैंपल एकत्रित किए। ऐसे में शनिवार काे 10 नए मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शनिवार को सामने आए 10 नए मरीजों में दो डॉक्टर, एक प्रिसिंपल, दो गृहिणी, एक छात्र, 52 वर्षीय प्राइवेट कर्मचारी, तेज कॉलोनी में 28 वर्षीय युवक, कलानौर में 75 वर्षीय बुजुर्ग शामिल हैं।

मरीजों के ठीक होने के बढ़ते आंकडे के चलते अब हम 100 फीसदी से मात्र दो कदम ही दूर रह गए हैं। कोविड रिकवरी दर बढ़कर अब 98.11 फीसदी पर पहुंच गई है। जिले में अब तक कोविड केस 12170 तक जा चुके हैं। हालांकि इनमें से अब सिर्फ 80 मरीज ही संक्रमित बचे हैं। इसी के चलते कोविड केसों की सक्रियता दर 4.83 फीसदी दर्ज की गई है।

वहीं अब सक्रिय केसों के 68 मरीज होम आइसोलेशन में भेजे गए हैं। इसके अलावा गंभीर श्रेणी के 12 मरीज पीजीआईएमएस के कोविड सेंटर में भर्ती किए गए हैं। जिले में अब कोविड से मौत का आंकड़ा 149 पर पहुंच गया है। कोरोना काल ही बात करें तो अब तक जिले में 12,170 कोरोना संक्रमित केस मिल चुके हैं। इनमें से 11941 मरीज ठीक हो चुके हैं और अब रविवार को 411 सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser