पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:निगम जमीन पर चल रहा था बिल्डिंग मैटीरियल का काराेबार, 25 ट्राॅली रेती, बजरी व क्रेशर जब्त

रोहतक9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भिवानी रोड स्थित पालिका कॉलोनी में वर्षों से नगर निगम की जमीन पर अवैध ढंग से बिल्डिंग मैटीरियल का कारोबार करने वालों के खिलाफ मंगलवार को नगर निगम की टीम ने कार्रवाई की। तीन घंटे पुलिस की मौजूदगी में चली इस कार्रवाई में 25 ट्राॅली रेती, बजरी व क्रेशर जब्त किया है। एसडीएम सदर ने बिल्डिंग मैटीरियल वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए आदेश दिए थे।

नगर निगम के एलओ सुरेंद्र गोयल के नेतृत्व में टीम मंगलवार दोपहर 2 बजे मौके पर पहुंची। इस दाैरान किसी भी विराेध से निपटने के लिए पुलिस बल माैजूद रहा। इस दौरान 25 ट्राॅली रेती, बजरी व क्रेशर को ट्रैक्टर-ट्राॅलियाें उठाकर सुनारिया रोड स्थित नगर निगम की ओर से बनाए गए साइट पर डाल दिया गया। यह कार्रवाई शाम 5 बजे तक चलती रही।

नगर निगम के एलओ सुरेंद्र गोयल ने बताया कि 4 नवंबर 2020 को भी बिल्डिंग मैटीरियल का यहां धंधा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। साथ ही उन्हें चेतावनी भी दी थी कि वे दोबारा निगम की जमीन पर अवैध ढंग से बिल्डिंग मैटीरियल का कारोबार नहीं करेंगे, लेकिन उन लोगों ने दोबारा यहां कारोबार फैला लिया था। फिर से यदि यहां पर बिल्डिंग मैटीरियल रखकर उसकी खरीद बिक्री शुरू की तो ऐसा करने वालों के खिलाफ चालान के साथ ही जुर्माना भी लगाया जाएगा।

15 को इस मामले में सुनवाई है
बता दें कि पालिका कॉलोनी वासियों ने बिल्डिंग मैटीरियल कारोबार अवैध ढंग से करने के मामले को लेकर अदालत में मुकदमा कर रखा है। 15 जनवरी को इस मामले में सुनवाई है। इसको देखते हुए नगर निगम की ओर से मंगलवार शाम यह कार्रवाई की गई है। नगर निगम के एएसआई कृष्ण लाल, एएसआई संदीप राठी, एएसआई परमजीत, एसआई सुशील रंगा उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser