पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बहुचर्चित दो बहनों का मारपीट प्रकरण:कोर्ट का बहनों पर केस दर्ज करने से इनकार, कहा- लड़कियों ने भी सालाें तक भुगता है

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

2014 में बहुचर्चित रहे दो बहनों के बस में सीट को लेकर हुई मारपीट मामले में गुरुवार को एडीएसजे रितू वाई के बहल ने दोनों बहनों पर केस चलाने की याचिका खारिज कर दी। ये याचिका डॉ. सुभाष विजारन की ओर से लगाई गई थी। याचिका पक्ष का कहना था कि इस प्रकरण में दोनों बहनों की ओर से आरोपी बनाए तीनों युवक कोर्ट ने बरी कर दिए थे।

दोनों बहनों ने कोर्ट में झूठी गवाही दी। इस आधार पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाए। दोनों बहनों की ओर से एडवोकेट पीयूष गक्खड़ कोर्ट में पेश हुए। एडीएसजे रितू वाई के बहल ने याचिका पर सुनवाई करते हुए टिप्पणी करते हुए कहा कि 2014 का ये प्रकरण काफी पुराना हो चुका है।

तीनों युवकों के साथ इस मामले में दोनों बहनों ने भी काफी कुछ भुगता है। वहीं कोर्ट रूम में मौजूद दोनों बहनों में से बड़ी बहन ने कोर्ट को कहा कि उसे खेद है कि ये मामला इतना बड़ा। बाद में एडीएसजे रितू वाई के बहल ने याचिका खारिज करते हुए कहा कि दोनों लड़कियों ने भी बहुत सहा है अब इसे खत्म करो और समाज में आगे बढ़ो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें