• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Uncle Commits Suicide Then Threatens Aunt : The Woman Was Living Separately From Her Husband, The Nephew Said On The Phone Will Shoote Woman Was Living Separately From Her Husband, The Nephew Said On The Phone Will Shoot

चाचा ने की आत्महत्या, चाची को दी धमकी:पति से अलग रह रही थी, भतीजे ने फोन करके कहा- अब तुम्हें भी नहीं छोड़ेंगे, गोली मार देंगे

रोहतक4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रोहतक जिले में पति से अलग रह रही महिला को जान से मारने की धमकी दी गई है। महिला के पति ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उसके भतीजे ने फोन करके महिला व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। भतीजे ने कहा कि चाचा ने आत्महत्या कर ली है, अब तुम्हें भी नहीं छोड़ेंगे, गोली मार देंगे। महिला के चचेरे भाई ने आरोपी के खिलाफ थाना आईएमटी में केस दर्ज कराया है।

मनमुटाव दूर करने की कोशिश की

रोहतक के गांव बलियाणा निवासी विवेक कुमार ने पुलिस को बताया है कि उसकी चचेरी बहन रजनी की शादी चार साल पहले दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में सुनील के साथ हुई थी। एक साल पहले मनमुटाव होने के बाद रजनी मायके में ही रह रही थी। मनमुटाव को दूर करने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं बनी। गुरुवार को सुनील ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद उसके भतीजे कालू उर्फ नवदीप ने फोन करके धमकी दी व गाली-गलौज की। उसने कहा कि चाचा सुनील ने आत्महत्या कर ली है, अब तुम्हें भी नहीं छोड़ेंगे। पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

गुस्से में कही बातें

मामले में आरोपी नवदीप के पिता ने बताया कि चाचा की मौत के बाद बेटा बेहद गुस्से में था तो उसने आक्रोश में आकर यह बातें कही हैं। महिला व उसके परिजनों के रवैये के चलते ही भाई ने आत्महत्या की है। उसकी मंशा किसी भी तरह की हिंसा फैलाना नहीं है।

खबरें और भी हैं...