• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Obscene Video Made, Demanded 15 Lakhs : The Girl Took The Guise Of Rohtak's Youth On The Social Site, Threatening To Make The Video Viral

अश्लील वीडियो बना 15 लाख मांगे:युवती ने सोशल साइट पर रोहतक के युवक को झांसे में लिया, वीडियो वायरल करने की दे रही धमकी

रोहतक5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के रोहतक में एक युवक को झांसे में लेने के बाद एक युवती ने सोशल साइट पर उसकी अश्लील वीडियो रिकाॅर्ड कर ली है। अब युवती युवक से 15 लाख रुपए मांग रही है और रुपए न देने पर उसकी वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रही है। परेशान युवक ने पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए आरोपी युवती पर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कई नंबरों से कर रही वाट्सऐप कॉल
रोहतक के विजय नगर में रहने वाले युवक ने थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस को बताया है कि शनिवार को रात में 12 बजे उसने टेलीग्राम पर एक युवती से कनेक्ट किया। इसके बाद हम दोनों वाट्सऐप कॉल पर कनेक्ट हो गए। युवती ने झांसे में लेकर उसकी अश्लील वीडियो रिकार्ड कर ली। अब उस वीडियो को उसी को भेजकर उसे वायरल करने की धमकी दे रही है। बदले में 15 लाख रुपए मांग रही है। बार-बार अनेक नंबरों से वाट्सऐप कॉल कर रही है।

सदमे में आया युवक
युवक ने पुलिस को बताया है कि युवती द्वारा वीडियो वायरल करने की बार-बार धमकी देने से वह सदमे में आ गया है। उसके पास इतने रुपये भी नहीं हैं। अगर युवती ने वीडियो वायरल कर दी तो उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा भंग हो जाएगी। युवती को जल्द तलाश करके गिरफ्तार करने की मांग की है। मामले में थाना पुलिस का कहना है कि युवक को आई विभिन्न नंबरों से कॉल के रिकार्ड चेक किए जा रहे हैं, इससे आरोपी युवती तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...