रोहतक में घर के बाहर हवाई फायरिंग:पीड़ित का आरोप- 10 लाख रुपए का लेन-देन था जो चुका दिया, अब बदमाश मांग रहे 1.65 करोड़ रुपए, ससुरालियों को भी धमकाया

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव मोखरा स्थित युवक के घर के बाहर फायरिंग करते बदमाश। - Dainik Bhaskar
गांव मोखरा स्थित युवक के घर के बाहर फायरिंग करते बदमाश।

हरियाणा के रोहतक जिले के बहु अकबरपुर स्थित गांव मोखरा खास में कार सवार बदमाशों ने एक युवक के घर के बाहर हवाई फायरिंग की और जान से मारने की धमकी देते हुए 1 करोड़ की रंगदारी मांगी। इतना ही नहीं, बदमाशों ने पीड़ित युवक की जींद स्थित ससुराल जाकर भी ससुरालियों को धमकाते हुए रुपए दिलवाने की धमकी दी थी। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रंगदारी मांगने की धारा 285, 387, 506, 34 सहित आर्म्स एक्ट में केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों जगहों पर आरोपी सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हैं।

बहु अकबरपुर थाना पुलिस को दी शिकायत में कृष्ण मलिक ने बताया कि वह गांव मोखरा खास पाना श्याम का रहने वाला है। वह बिल्डिंग मैटेरियल का काम करता है। 4 सितंबर की रात करीब सवा 8 बजे वह अपने घर पर था। इसी दौरान घर के बाहर अंकित निवासी मोखरा पाना खाडयण छाजाण, रविंद्र निवासी मोखरा व एक अन्य शख्स कार में आए। तीनों जबरन घर के दरवाजे खुलवाने लगे। दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने हवाई फायर किया और मारने की धमकी देते हुए 5 सितंबर की दोपहर 12 बजे तक 1 करोड़ रुपए देने की मांग की।

जींद स्थित युवक की ससुराल में जाते बदमाश, सीसीटीवी में कैद
जींद स्थित युवक की ससुराल में जाते बदमाश, सीसीटीवी में कैद

पिता घर पहुंचे तो उन्हें भी धमकी दी

अभी आरोपी घर के बाहर ही थे कि गांव से कृष्ण के पिता जयसिंह आ गए और आरोपियों ने उनके सिर पर पिस्तौल तान दी और पैसे की मांग की। साथ ही धमकी भी दी कि घर से बाहर यह बात किसी को भी बताई तो वे सभी को जान से मार देंगे। उन्होंने कई लोगों को घर की रेकी पर लगाया हुआ है। अगर पुलिस को शिकायत भी देने जाओगे तो रास्ते में ही मार देंगे। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

ससुरालियों को भी धमकाया

कृष्ण ने बताया कि अंकित के साथ उसका करीब 10 लाख रुपए का लेन देन था, जो वह दो माह पहले ही चुकता कर चुका है। इसके बावजूद आरोपी अब 1 करोड़ 65 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। आरोपियों ने 3 सितंबर की दोपहर को जींद के गांव डिगाना स्थित उसकी ससुराल में जाकर ससुरालियों को भी धमकाया। आरोपियों ने ससुराल में उसकी सास को धमकाते हुए कहा कि वे रोहतक से आए हैं और कृष्ण से 1.65 करोड़ रुपए दिलवा दो, वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा।

खबरें और भी हैं...