पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Demo Machine Of Water Filter Was Given To Jitendra Of Uttam Nagar By The Dealership, Cheated 21 Lakhs, Case On 2

ठगी का मामला:उत्तम नगर के जितेंद्र को पानी फिल्टर की डेमो मशीन दे डीलरशिप का दिया झांसा, 21 लाख ठगे, 2 पर केस

रोहतक13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोहतक के उत्तम नगर निवासी जितेंद्र के साथ डीलरशिप देने के नाम पर साढ़े 21 लाख रुपये ठगी का मामला सामने आया है। जितेंद्र ने मामले की शिकायत चरखीदादरी पुलिस को दी थी। चरखी दादरी के सिटी थाना में केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने करनाल के रुसिल और नोएडा के अंशुल के खिलाफ धारा 406, 420 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

जितेंद्र ने बताया कि वह दादरी के लोहारू रोड स्थित एक बिल्डिंग मेटेरियल कार्यालय में बैठता था। उसी दौरान करनाल निवासी रुसिल और नोएडा निवासी अंशुल उसके पास आए। जिन्होंने उसे पानी फिल्टर की अल्काइन मशीन की डीलरशिप देने की बात कही। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्होंने उसे कमिशन देने का भी झांसा दिया।

इससे पहले उन्होंने एडवांस रुपये जमा करवाने की शर्त के साथ ट्रेनिंग देने के लिए पहुंचने वाली टीम की एयर टिकट समेत अन्य सभी खर्च उठाने की बात कही। जितेंद्र के अनुसार इसके बाद उसने उनके खाते में 22,47,590 रुपये डाल दिए। जबकि 9,62,000 हजार रुपये उन्हें नकद दे दिए। वहीं, ट्रेनिंग स्टाफ के चार्ज और एयर टिकट के 1,79885 रुपये उनके खाते में ट्रांसफर कर दिए।

पैसे वापस मांगे तो आरोपी टरकाते रहे
जितेंद्र ने बताया कि आरोपियों ने उससे 33,99,675 रुपये लिए और केवल एक डेमो मशीन उसे दी। इसके बाद न तो कोई स्टाफ ट्रेनिंग देने पहुंचा और न ही कोई अन्य मशीन या डीलरशिप उसे दी गई। जितेंद्र का कहना है कि बाद में जब भी उसने आरोपियों से पैसे मांगे तो वो उसे झूठ बोलकर लगातार टरकाते रहे।

खबरें और भी हैं...